एक्टर रवि किशन की फिल्म ‘राधे’ का गाना ‘सजल सेजरिया’ रिलीज के साथ ही इंटरनेट पर छाया, देखिए धमाकेदार Video

देखिए धमाकेदार Video

राजनेता (Politician) और एक्टर रवि किशन की भोजपुरी फिल्म 'राधे' (Radhe) का एक गाना ‘सजल सेजरिया’ (Sajal Sejariya) रिलीज हुआ है, जिसे दर्शकों का खासा प्यार मिल रहा है. फिल्म में रवि किशन (Ravi Kishan) और प्रियंका पंडित (Priyanka Pandit) के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिलेगी. देखिए Video

  • Share this:
    Sajal Sejariya - सजल सेजरिया | Ravi Kishan | Radhe | Full Song | Superhit Bhojpuri Movie Songरवि किशन फेम डयरेक्टर रितेश ठाकुर के निर्देशन में बन रही भोजपुरी (Bhojpuri) फिल्म 'राधे' (Radhe) का एक गाना ‘सजल सेजरिया’ (Sajal Sejariya) यूट्यब पर रिलीज किया जा चुका है. इस गाने को कुछ ही देर में हजारों व्यूज मिल गए हैं. फिल्म में रवि किशन (Ravi Kishan) और प्रियंका पंडित (Priyanka Pandit) के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिलेगी. गाने में भी स्टार्स के बीच रोमांस का जबरदस्त तड़का देखने को मिल रहा है. पीले रंग के कुर्ते के साथ लंबे बालों में रवि एकदम अलग दिख रहे हैं. साथ ही पीली नाइट ड्रेस में एक्ट्रेस भी हॉट लुक में दिख रही हैं. रवि का अलग लुक देख फैंस एक्साइटेड हैं.



    गाने का म्यूजिक बनाया है रितेश ठाकुर (Ritesh Thakur) ने और इसे लिखा है फेनिंद्रा राव (Fanindra Rao) ने. इसके डायरेक्ट भी रितेश ठाकुर ने किया है. साथ ही प्रोड्यूस किया है नेहा श्री ने. बताया जा रहा है कि मूवी में जितना रोमांस है उतना ही भरपूर एक्शन और कॉमेडी सीन्स भी हैं. फिल्म में रवि किशन के अलावा अरविंद अकेला कल्लू भी मुख्य भूमिका में हैं. बता दें, इसमें सबसे दिलचस्प बात ये है कि मूवी में एक हाथी भी मुख्य भूमिका निभाता हुआ नजर आएगा.



    इसके अलावा रवि किशन की पवन सिंह (Pawan Singh) के साथ 2021 की सबसे बड़ी मेगा बजट में बनी भोजपुरी फिल्म 'मेरा भारत महान' (Mera Bharat Mahan) भी जल्द आने वाली है. मेकर्स ने बताया है कि इसे 15 अगस्त को रिलीज किया जा सकता है. रवि किशन के चाहने वालों के लिए ये खुशखबरी है. सत्य जीत राय व विपुल राय द्वारा निर्मित फिल्म के निर्देशक देवेन्द्र तिवारी ने फिल्म की रिलीज को लेकर कहा था कि ये देश भक्ति कहानियों से सजी है, इसलिए इसे नैशनल फेस्टिवल पर रिलीज किया जा सकता है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.