VIDEO: सुपरस्टार पवन सिंह का भोजपुरी गाना 'मोहब्बत अब बेचाता' मचा रहा है गर्दा, मिले 17 मिलियन से ज्यादा व्यूज

पवन सिंह का ये बवाल गाना जल्द ही 18 मिलियन व्यूज के आंकड़े को छूने वाला है.

पवन सिंह का ये बवाल गाना जल्द ही 18 मिलियन व्यूज के आंकड़े को छूने वाला है.

भोजपुरी (Bhojpuri) के पावर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) का सुपरहिट गाना 'मोहब्बत अब बेचाता' (Mohabbat Ab Bechata) खूब धूम मचा रहा है. गाने को 17 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. जल्द ही ये आंकड़ा 18 मिलियन को भी पार कर लेगा. आप भी देखिए ये Video.

  • Share this:

Pawan Singh | Sad Song | मोहब्बत अब बेचाता | Mohabbat Ab Bechata | New Bhojpuri Song 2021 | सारेगामा हम भोजपुरी (Saregama Hum Bhojpuri) से रिलीज भोजपुरी पावर स्टार पवन सिंह (Power Star Pawan Singh) का गाना 'मोहब्बत अब बेचाता' (Mohabbat Ab Bechata) अब एक रिकॉर्ड की ओर बढ़ चला है. पवन (Pawan Singh) के इस गाने को दर्शकों ने सर आंखों पर बिठा रखा है और यही वजह है कि यह गाना 18 मिलियन व्यूज के रिकॉर्ड आंकड़े के करीब पहुंच गया है. इतना ही पवन के इस गाने को लोग बार बार सुन रहे हैं, जिससे ये साफ है कि यह गाना एक नया कीर्तिमान स्थापित करने वाला है.

वैसे भी भोजपुरी इंडस्ट्री में सक्सेस के सिंबल बन चुके पवन सिंह को यह उम्मीद थी कि उनका गानों ऑडियंस को खूब पसंद आएगा. वे कहते हैं कि यह एक बेहतरीन सैड सॉन्ग है, जो लोगों को पसंद आना ही था. इसमें गाने के साथ जिस तरह से केमेस्ट्री बुनी गयी है, उस कंसेप्ट को लोगों ने पसंद किया. पवन सिंह ने कहा- "हम अपने सभी ऑडियंस का शुक्रिया अदा करते हैं कि आप हमें दिल खोल कर प्यार और आशीर्वाद दे रहे हैं. यह आशीर्वाद आगे भी बना रहा है."

Youtube Video

आपको बता दें कि गाना 'मोहब्बत अब बेचाता' में पवन सिंह के साथ काव्या सिंह चौधरी (Kavya Singh Chaudhary) नज़र आईं हैं, जो पहले पवन से प्यार करती है. मगर भाई के हत्या के बाद वह पवन की जानी दुश्मन बन जाती है. पीआरओ रंजन सिन्हा हैं. गीत अर्जुन अकेला और संगीत छोटू रावत का है. इस गाने में स्क्रीन प्ले और डायरेक्शन बिभांशु तिवारी ने किया है. स्टोरी और डायलॉग धीर-धीरेंद्र का है. गाने में पवन-काव्या (Pawan Singh Kavya Singh) के साथ सरपंच की भूमिका में कमलकांत मिश्रा, जफर खान, संतोष सिंह, अमित सिंह, जुबैर शाह, बंटी सिंह, चंचल ब्रदर्स और शेरा हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज