Home /News /entertainment /

Chintu Pandey-Amrapali dubey की 'Love Vivah com' का ट्रेलर रिलीज, काजल राघवानी का आइटम नंबर कर देगा क्रेजी

Chintu Pandey-Amrapali dubey की 'Love Vivah com' का ट्रेलर रिलीज, काजल राघवानी का आइटम नंबर कर देगा क्रेजी

Chintu Pandey-Amrapali dubey की 'Love Vivah com' का ट्रेलर रिलीज

Chintu Pandey-Amrapali dubey की 'Love Vivah com' का ट्रेलर रिलीज

Bhojpuri Film: भोजपुरी एक्टर प्रदीप पांडे चिंटू (Pradeep Pandey Chintu) और आम्रपाली दुबे की फिल्म 'Love Vivah. com' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. इसमें दोनों ही कालाकारों के बीच कमाल की कैमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही हैं. वहीं, एक्ट्रेस आम्रपाली का इसमें नया और सबसे जुदा अंदाज देखने के लिए मिल रहा है. देखिए...

अधिक पढ़ें ...

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri cinema) के ऐक्शन हीरो प्रदीप पांडे चिंटू (Pradeep Pandey Chintu) और यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) की जोड़ी भोजपुरी फिल्म ‘Love Vivah. com’ में नजर आने को लेकर चर्चा में है. फैंस इनकी जोड़ी को बतौर लीड पहली बार देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं. ऐसे में अब इस फिल्म का ट्रेलर भी यूट्यूब पर जारी कर दिया गया है. इसमें ऐक्शन, प्यार और नोक-झोंक सबकुछ देखने के लिए मिल रही है. इसके साथ ही एक्ट्रेस काजल राघवानी (Kajal Raghwani) की स्पेशल अपीयरेंस तो आपका दिल ही जीत लेगी.

भोजपुरी फिल्म (Bhojpuri Film) ‘Love Vivah. com’ के ट्रेलर वीडियो को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है. ट्रेलर वीडियो में देखने के लिए मिल रहा है कि चिंटू पांडे और आम्रपाली मेडिकल कॉलेज में पढ़ाई करते हैं. एक्टर का किरदार थोड़ा शर्मिला और सीधा-साधा है. वहीं, आम्रपाली को इसमें काफी निडर और दबंग दिखाया है. लेकिन वीडियो में एक समय आता है जब चिंटू का ऐक्शन अवतार देखने के लिए मिलता है. चिंटू, आम्रपाली के प्यार में पागल होते हैं. बाद में एक्ट्रेस को भी उनसे प्यार हो जाता है. इसके बाद शुरू होती है इनकी पारिवारिक और दुश्मनों के साथ जद्दोजहद. इन सबके बीच आती है एक्ट्रेस काजल राघवानी की स्पेशल अपीयरेंस (Kajal Raghwani Item number). इसमें वो आइटम नंबर ‘लाल लहंगा’ अपनी शानदार परफॉर्मेंस के साथ अदाएं दिखाती हैं. इस गाने के वीडियो में एक्ट्रेस से नजर ही हटा पाना मुश्किल है.

फैंस इस गाने की झलक देखने के बाद फिल्म को लेकर उनकी एक्साइटमेंट और भी बढ़ गई है. इसे बेहद ही शानदार तरीके फिल्माया गया है. भोजपुरी फिल्म ‘Love Vivah. com’ के ट्रेलर वीडियो को रिलीज किए हुए खबर लिखे जाने तक कुछ ही देर हुई है और इसे अभी तक 50 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इसके साथ ही साढ़े पांच हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक भी किया है.

भोजपुरी फिल्म ‘Love Vivah. com’ के प्रोड्यूसर प्रदीप सिंह, प्रतीक सिंह और कोमल जी हैं. निर्देशन का काम अनंजय रघुराज ने किया है. रत्नाकर कुमार ने प्रस्तुत किया है. को-प्रोड्यूसर पदम सिंह हैं. अगर इसकी स्टारकास्ट के बारे में बात की जाए तो इसमें प्रदीप पांडेय चिंटू और आम्रपाली दुबे के साथ अमित शुक्ला, संदीप यादव, करण पांडेय, संजय यादव और ज्योति पांडे अहम भूमिकाओं में नजर आएंगी. इसके अलावा काजल राघवानी ने स्पेशल अपीयरेंस दी है. इसका म्यूजिक रजनीश मिश्रा ने तैयार किया है और लिरिक्स श्याम देहाती, राजेश मिश्रा और आजाद सिंह ने लिखे हैं. कोरियोग्राफर कानु मुखर्जी ने की है.

Tags: Amrapali dubey, Bhojpuri Movies, Pradeep pandey chintu

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर