Home /News /entertainment /

pradeep pandey chintu and kajal raghwani starrer bhojpuri movie sasura bada satawela completes 50 days in theaters bhojpuri mogi

काजल- प्रदीप पांडे चिंटू की 'Sasura Bada Satawela' ने Box Office पर पूरे किए 50 दिन, सिनेमा में खुशी की लहर

सिनेमाघरों में अब भी जारी हैं 'Sasura Bada Satawela'के शो

सिनेमाघरों में अब भी जारी हैं 'Sasura Bada Satawela'के शो

प्रदीप पांडे चिंटू और काजल राघवानी स्टारर 'ससुरा बड़ा सतावेला' (sasura bada satawela) को झारखंड और बिहार के सिनेमाघरों में लगे हुए 50 दिन पूरे हो चुके हैं. फिल्म में दोनों भोजपुरी स्टार्स की कैमिस्ट्री ने लोगों काफी इंप्रेस किया है.

अधिक पढ़ें ...

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सफ़लतम निर्माता निर्देशक राजकुमार आर पांडे की पारिवारिक फ़िल्म ‘ससुरा बड़ा सतावेला’ (Sasura Bada Satawela) बिहार झारखण्ड और मुंबई के सिनेमाघरों में ईद के मौके पर रिलीज किया गया था. फ़िल्म ने न सिर्फ दर्शकों का दिल जीता बल्कि इसने भोजपुरी बॉक्स ऑफिस पर बिजनेस का नया रिकॉर्ड्स स्थापित कर लिया है. साईदिप फ़िल्मस के बैनर तले बनी निर्माता निर्देशक राजकुमार आर पांडे की होम प्रोडक्शन में बनी फिल्म “ससुरा बड़ा सताबेला” ने बिहार झारखण्ड के सिनेमाघरों में सफलतापूर्वक 50 दिन पूरे कर लिए हैं.

भोजपुरी फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर 50 दिन पूरे
बता दें कि इस फिल्म के मेकर्स को कोविड 19 महामारी के चलते कई मुश्किलों की सामना करना पड़ा था, लेकिन अब स्थिति में धीरे धीरे सुधार हो गया है. ऐसे में ‘ससुरा बड़ा सताबेला’ पहली फ़िल्म होगी जिसने लम्बे समय के बाद सिनेमा घरों में सफलतापूर्वक 50 दिन पूरे कर लिए हैं. फ़िल्म के दोहरी सफलता से उत्साहित निर्माता निर्देशक राजकुमार आर पांडे कहते हैं कि ‘बडे ही गर्व की बात है कि इतने वक्त बाद कोई फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना शानदार पचासवां दिन सेलिब्रेट कर रही है. इसके लिए हम अपने दर्शकों को दिल से धन्यवाद देना चाहते हैं’

‘ससुरा बड़ा सताबेला’ ने भोजपुरी इंडस्ट्री को किया गौरवान्वित
वहीं फ़िल्म के अभिनेता प्रदीप पांडे चिन्टू कहते कि ‘दिल से किया गया काम हमेशा सफलता देता है, ‘यह मेरे लिए नहीं बल्कि पूरी फिल्म इंडस्ट्री के लिए खुशी की बात है. मेरी फिल्म ने पचास दिन पूरे कर लिए हैं.’ मूवी एक्सपर्ट का मानना यह कि ‘ससुरा बड़ा सताबेला’ ने यह साबित कर दिया है की अच्छे कंटेंट पर फ़िल्म बने तो उसे बड़ी सफलता मिलना तय होता है. फिल्म में लीड रोल में प्रदीप पाण्डेय चिन्टू और काजल राघवानी हैं, जबकि अंजना सिंह, मनोज टाईगर, प्रकाश जैस, संजय पांडे सपोर्टिंग रोल में हैं. फ़िल्म का गीत संगीत राजकुमार आर पांडे का है और लेखक संतोष मिश्रा हैं. डीओपी फ़िरोज़ खान और कोरियोग्राफी का क्रेडिट पप्पू खन्ना जबकि एक्शन प्रदीप खड़का को जाता है.

पर्दे पर काजल- चिंटू की शानदार कैमिस्ट्री, रियल में चल रही ब्रेकअप की खबरें
फिल्म में प्रदीप पांडे और काजल की लव कैमिस्ट्री को खूब पसंद किया जा रहा है लेकिन इसी इनके ब्रेकअप की भी खबरें हैं. दरअसल, हाल ही में काजल ने एक पोस्ट इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसमें उन्होंने लिखा है कि उन्हें फेक रिलेशनशिप (Kajal Raghwani Relationship) नहीं चाहिए. एक्ट्रेस की ये पोस्ट उनके रिलेशनशिप स्टेटस की ओर इशारा कर रही है. एक्ट्रेस ने लिखा, ‘मुझे कोई गॉसिप के लिए कॉल ना करे प्लीज. मेरा ये एक अनुरोध है. ना ही फेक रिलेशनशिप निभाने… ना ही फेक कनसर्न के लिए…ना ही किसी की बुराई करने… ना ही कोई फेक रिस्ते निभाने… जो है वही रहे. मैं फेक दोस्त और लोगों को अब अपने साथ नहीं देखना चाहती हूं. मेरी लाइफ में जुड़े रहने के लिए धन्यवाद लेकिन अब मैं अपने फेक रिलेशन्स को खत्म कर रही हूं’. हालांकि, अभी तक दोनों में से किसी ने आधिकारिक तौर पर ब्रेकअप का ऐलान नहीं किया.

Tags: Bhojpuri, Kajal Raghwani, Pradeep pandey chintu

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर