Home /News /entertainment /

Bhojpuri Film 'दिदिया के देवर दिल ले गईल' से धमाल मचाने को तैयार Pradeep Pandey Chintu, जल्द होगी रिलीज

Bhojpuri Film 'दिदिया के देवर दिल ले गईल' से धमाल मचाने को तैयार Pradeep Pandey Chintu, जल्द होगी रिलीज

Pradeep pandey Chintu की फिल्म 'दिदिया के देवर दिल ले गईल' जल्द होगी रिलीज.

Pradeep pandey Chintu की फिल्म 'दिदिया के देवर दिल ले गईल' जल्द होगी रिलीज.

भोजपुरी एक्टर प्रदीप पांडेय चिंटू (Pradeep Pandey Chintu) जल्द ही फिल्म 'दिदिया के देवर दिल ले गईल' (Didiya ke devar dil le gail) से धमाल मचाते दिखेंगे. इस मूवी की शूटिंग पूरी हो चुकी है. इसमें एक्ट्रेस खुशी दुबे और गरिमा दीक्षित इंडस्ट्री में डेब्यू कर रही हैं.

अधिक पढ़ें ...

    भोजपुरी के एक्शन स्टार (Bhojpuri Action Star) प्रदीप पांडेय चिंटू (Pradeep Pandey Chintu) आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. उन्हें इंडस्ट्री में एक्शन हीरो के साथ रोमांस के लिए भी जाना जाता है. वो जब भी आते हैं तो सिनेमाघरों में धमाल मचा जाते हैं. ऐसे में अब उनकी फिल्म ‘दिदिया के देवर दिल ले गईल’ (Didiya ke devar dil le gail) की शूटिंग कंप्लीट हो चुकी है. इस फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार था. अब इसे दर्शकों के बीच जल्द ही रिलीज किया जाएगा.

    फिल्म (Bhojpuri film) ‘दिदिया के देवर दिल ले गईल’ की शूटिंग यूपी के बनारस, सारनाथ और मिर्जापुर में की गई है, जिसके लेखक-निर्देशक हैं नीलमणि सिंह और निर्माता हैं वेद तिवारी,अशोक पांडे और मनीष जैन. प्रदीप पांडे चिंटू की फिल्में थिएटर्स तो हाउसफुल करती ही हैं साथ टेलीविजन पर टीआरपी भी भर-भर के लाती हैं. फिल्म में चिंटू के साथ नवोदित एक्ट्रेस खुशी दुबे और गरिमा दीक्षित भोजपुरी इंडस्ट्री में एंट्री कर रही हैं.

    Pradeep Pandey Chintu Films

    दरअसल, पिछले दिनों प्रदीप पांडे चिंटू ने बताया था कि वो जल्द ही एक बड़ी और बेहतरीन फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाली हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो प्रदीप पांडे चिंटू ने अपनी इस मोस्टअवेटेड फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है और ये फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली है. अपने रोल के बारे में बात करते हुए प्रदीप पांडे चिंटू कहते हैं कि ‘यह एक बेहतरीन फिल्म है. नेरेशन के दौरान ही मुझे यह बेहद पसंद आई थी. मुझे उम्मीद है भोजपुरी सिनेमा में बॉक्स ऑफिस पर नए शिखर छूने वाली टॉप फिल्म होगी ‘दिदिया के देवर दिल ले गईल’. मुझे खुद इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है.’

    फिल्म के लेखक निर्देशक नीलमणि सिंह की मानें तो ये फिल्म भोजपुरी उद्योग की दिशा बदलेगी. ‘उन्होंने और उनकी टीम ने काफी मेहनत की है और तय समय से काफी कम समय में हमने फिल्म बनाने की कोशिश की है, जो अपने आप में एक बड़ा रिकॉर्ड भी है.’

    फिल्म ‘दिदिया के देवर दिल ले गईल’ का निर्माण एम जे फिल्म्स एन्ड स्टूडियो एवं मां शांति फिल्म्स द्वारा किया गया है. इसकी शूटिंग के दौरान सेट से खूब फोटोज भी सोशल मीडिया पर सामने आई थीं, जिसे देखने के बाद अंदाजा लगाया जा रहा था कि इसका निर्माण बड़े कैनवास किया गया है. वहीं, फिल्म को लेकर ट्रेड पंडितों का कहना है कि ‘दिदिया के देवर दिल ले गईल’ भोजपुरी सिनेमा में बॉक्स ऑफिस पर नए शिखर छूने वाली टॉप फिल्म होगी. मूवी में प्रदीप पांडे चिंटू, नवोदित खुशी दुबे और गरिमा दीक्षित के अलावा निशा सिंह,अनूप अरोरा , विजया लक्ष्मी सिंह, स्वीटी सिंह, सचिन श्रीवास्तव, श्रेया राय, अमित राय, राखी जैसवाल अहम किरदार में दिखाई देंगे. फिल्म के पीआरओ रंजन सिन्हा-सर्वेश कश्यप, संगीतकार मधुकर आनंद और कार्यकारी निर्माता आशीष दुबे हैं.

    Tags: Bhojpuri Actresses, Pradeep pandey chintu

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर