अपना शहर चुनें

States

सामने आया प्रदीप पांडेय चिंटू की भोजपुरी फिल्म 'पिया मिलन चौराहा' का First Look

भोजपुरी फिल्म 'पिया मिलन चौराहा' में नजर आने वाले हैं प्रदीप पांडेय चिंटू.
भोजपुरी फिल्म 'पिया मिलन चौराहा' में नजर आने वाले हैं प्रदीप पांडेय चिंटू.

प्रदीप पांडेय चिंटू (Pradeep Pandey Chintu) की देशी लव स्टोरी से सजी पारिवारिक फिल्म 'पिया मिलन चौराहा' का फर्स्ट लुक आउट हो चुका है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 28, 2021, 6:20 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार प्रदीप पांडेय चिंटू (Pradeep Pandey Chintu) की देशी लव स्टोरी से सजी पारिवारिक फिल्म 'पिया मिलन चौराहा' का फर्स्ट लुक सोशल मीडिया के विभिन प्लेटफॉर्म पर आउट कर दिया गया है. फर्स्ट लुक आउट होते भोजपुरी फिल्मों के देखने वाले करोड़ो फैन्स फिल्म को लेकर अपनी प्रक्रिया जाहिर कर रहे हैं. रत्नाकर कुमार प्रस्तुत व गढ़ी माई मुबीज के बैनर तले बनी फिल्म के फर्स्ट लुक में प्रदीप पांडेय चिंटू और अभिनेत्री मनीषा यादव एक दूसरे को गुलाल लगाते रोमांटिक मूड में नजर आ रहे हैं और पोस्टर के बैकग्राउंड भीड़ को दर्शा रहा है, जहां लोग गुलाल उड़ाते दिख रहे हैं.

फिल्म का पोस्टर देख कर ऐसा पता चलता है कि फिल्म पूरी रोमांटिक पैटर्न पर बनी है. फिल्म के फर्स्ट लुक रिलीज होने पर प्रदीप पांडेय चिंटू कहते हैं कि फिल्म पूरी तरह से दर्शकों को गुड फील का ऐहसास कराएगी. सबसे उल्लेखनीय यह को वर्ष की हमारी यह पहली फिल्म है जिसका फर्स्ट लुक रिलीज हुआ है. इसके लिए मैं काफी एक्साइटेड हूं. लालाजी यादव द्वारा लिखित, निर्मित व निर्देशित फिल्म को लेकर वे कहते हैं कि यह हमारी निर्देशन की पहली फिल्म है इसको बनाने के लिए हमने कोई कसर नहीं छोड़ा. हर एक एक दृश्य को बड़ी ही बारीकी पूर्वक फिल्माया हूं.

फिल्म की कहानी आज से कुछ साल पहले हुए सच्ची घटनाओं पर केंद्रित है. बरहाल, फिल्म में मुख्य भूमिकाओं में प्रदीप पांडेय चिंटू, मनीषा यादव, देव सिंह, अमित शुक्ला, अवधेश मिश्रा व अन्य हैं. फिल्म को संगीत से सजाया है संगीतकार साजन मिश्रा, मुन्ना दुबे, गीत लाल जी यादव, मुन्ना दुबे, उमलाल यादव, छायांकन विजय आर पांडेय, उत्तम आर्यल, संकलन बंदे प्रसाद, कला नजीर शेख़, कार्यकारी निर्माता आशीष दुबे, मार्केटिंग हेड विजय यादव व प्रचारक सोनू निगम हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज