Home /News /entertainment /

प्रदीप पांडेय चिंटू की फिल्म ‘माई बाबू जी के आशीर्वाद’ का ट्रेलर रिलीज, देखिए 4 मिनिट का जोरदार वीडियो!

प्रदीप पांडेय चिंटू की फिल्म ‘माई बाबू जी के आशीर्वाद’ का ट्रेलर रिलीज, देखिए 4 मिनिट का जोरदार वीडियो!

देखिए 4 मिनिट का जोरदार वीडियो!

देखिए 4 मिनिट का जोरदार वीडियो!

भोजपुरी फिल्म (Bhojpuri Film) 'माई बाबू जी के आशीर्वाद' (Mai Babuji Ke Aashirwad) का ट्रेलर सोशल मीडिया पर चर्चा में है. ट्रेलर को यूट्यूब पर 7 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. आप भी देखिए...

    भोजपुरी फिल्मों (Bhojpuri Film) के स्टार कलाकार प्रदीप पांडेय उर्फ चिंटू (Pradeep Pandey)  की आने वाली फिल्म ‘माई बाबू जी के आशीर्वाद’ (Mai Babuji Ke Aashirwad) का ट्रेलर रिलीज (trailer release) हुआ है, जिसे दर्शकों का काफी जोरदार रिस्पॉन्स मिल रहा है. वर्ल्डवाइड रिकॉर्डस के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल (Youtube Channel) पर रिलीज किए इस ट्रेलर को अब तक 7 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और 23 हजार यूजर्स ने इसे लाइक किया है. ट्रेलर में कई तरह के इमोशन्स को दिखाया है. एक तरफ परिवार के लिए प्यार, गलत के खिलाफ गुस्सा और साथ में धमाकेदार डांस का तड़का भी इसमें देखने को मिल रहा है. फिल्म की कहानी हर भारतीय परिवार (Indian Families) से कनेक्ट करेगी.

    इस फिल्म के ट्रेलर में प्रदीप पांडेय चिंटू संचिता बनर्जी, काजल यादव, अवधेश मिश्रा ,सुधा झा,अनिता रावत ,कारण पांडेय और कई बड़े कलाकार नजर आ रहे हैं. वर्ल्डवाइड फिल्म प्रोडक्शन्स के बैनर तले बनी इस फिल्म के निर्माता है प्रदीप सिंह, प्रतीक सिंह और निर्देशक है रफीक लतीफ शेख हैं. जिस तरह से ट्रेलर को दर्शकों की तगड़ी प्रतिक्रिया मिल रही है, फिल्म का हिट होना भी तय माना जा रहा है. ट्रेलर में एक्टर का उनके माता पिता के साथ एक खास रिश्ता दिखाया गया है. वो प्रेम जो हर हिंदुस्तानी परिवार में होता है. साथ ही इस 4 मिनिट के वीडियो में जोरदार डांस और संगीत भी दिखाई दिया. इसे देखकर साफ पता चल रहा है कि मूवी आते ही धमाका करने वाली है और दर्शकों को पसंद आने वाली है.



    इस फिल्म के बारे में बात करते हुए निर्माता प्रदीप सिंह और प्रतीक सिंह ने बताया कि ‘ये पूरी तरह से एक पारिवारिक परिवेश की कहानी दर्शाएगी. अपने नाम के मुताबिक ये एक साफ सुथरी मनोरंजक फिल्म है. फिल्म की कहानी बेहद दमदार है, जिसमें समाज के लिए एक मैसेज भी है. जीवन मे माता पिता का आशीर्वाद प्राप्त करना कितना जरूरी और अहम होता है फिल्म की वन लाइन स्टोरी इसी बात के इर्दगिर्द घूमती है. इसमें प्रदीप पांडेय चिन्टू का रोल और उनका लुक काफी डिफरेंट है. फिल्म में चिन्टू, संचिता बनर्जी और काजल यादव की तिकड़ी दिखने वाली है’.

    Tags: Bhojpuri film, Pradeep pandey chintu, Trailer, Youtube

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर