• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Pradeep Pandey की Bhojpuri Film 'दिदिया के देवर दिल ले गईल' की शूटिंग शुरू, बनारस में हुआ मुहूर्त

Pradeep Pandey की Bhojpuri Film 'दिदिया के देवर दिल ले गईल' की शूटिंग शुरू, बनारस में हुआ मुहूर्त

भोजपुरी फिल्म Didiya ke devar dil le gail की शूटिंग बनारस में शुरू

भोजपुरी फिल्म Didiya ke devar dil le gail की शूटिंग बनारस में शुरू

Bhojpuri Film 2021: प्रदीप पांडे चिंटू (Pradeep Pandey Chintu) भोजपुरी फिल्म (Bhojpuri Film) 'कमांडो' (Commando) के बाद एक बार फिर से धमाल मचाने आ रहे हैं. उनकी अपकमिंग फिल्म 'दिदिया के देवर दिल ले गईल' (Didiya ke Devar Dil le gail) की शूटिंग बनारस में शुरू कर दी गई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    भोजपुरी सुपरस्टार एक्टर (Bhojpuri Actor) प्रदीप पांडेय चिंटू (Pradeep Pandey Chintu) यंग जनरेशन के चहेते स्टार हैं. भोजपुरिया यूथ के बीच उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. लोग उनकी अदायगी को काफी पसंद करते हैं. इसी बीच अब एक्टर अपनी नई फिल्म (Bhojpuri Film) ‘दिदिया के देवर दिल ले गईल’ (Didiya ke Devar Dil le gail) लेकर आ रहे हैं. इसकी शूटिंग भी शुरू की जा चुकी है और मुहूर्त बनारस में संपन्न हुआ है और वहीं पर ही इसका पहली शेड्यूल भी शूट किया जा रहा है.

    चिंटू की इस फिल्म से भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) को एक नई अदाकारा मिलने जा रही हैं, जिसका नाम खुशी दुबे (Khushu Dubey) है. खुशी चिंटू के अपोजिट लीड रोल में होंगी. फिल्म को लेकर एक्टर काफी एक्साइटेड और खुश हैं. वो कहते हैं कि ”दिदिया के देवर दिल ले गईल’ एक सामाजिक प्रेम कथा पर आधारित है. फिल्म की कहानी भी काफी शानदार है. मुझे ये बेहद पसंद आई है और उम्मीद है कि दर्शकों को भी ये फिल्म पसंद आएगी.’ चिंटू ने आगे कहा कि ‘मेरी कोशिश होती है कि मैं उन फिल्मों में काम करूं, जिसका समाज पर अच्छा असर पड़े और लोगों को भी उसे देखने के बाद गर्व महसूस हो. इसलिए, मैं लगातार कथाप्रधान फिल्में ही करना चाहता हूं और बाबा की नगरी में मेरी एक ऐसी ही फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है. तो उम्मीद है कि बाबा विश्वनाथ के साथ दर्शकों का प्यार और आशीर्वाद भी मिलेगा.’

    Didiya ke devar dil le gail

    भोजपुरी फिल्म Didiya ke devar dil le gail की शूटिंग बनारस में शुरू

    इसके साथ ही फिल्म के निर्देशक नीलमणि सिंह ने बताया था कि ‘दिदिया के देवर दिल ले गईल’ हर किसी को जोड़ने का काम करेगी. हमारे फिल्म के गाने से लेकर संवाद तक सभी बेहतरीन होने वाले हैं.’ इसमें चिंटू और खुशी दुबे के अलावा गरिमा दीक्षित, निशा सिंह, अनूप अरोड़ा, विजया लक्ष्मी सिंह, स्वीटी सिंह, सचिन श्रीवास्तव, श्रेया राय, अमित राय, राखी जायसवाल और वीणा सहाय जैसे कलाकार अहम किरदारों में नजर आने वाले हैं.

    फिल्म ‘दिदिया के देवर दिल ले गईल’ का निर्माण एम जे फिल्म्स एंड स्टूडियो और मां शांति मोशन पिक्चर्स द्वारा किया जा रहा है. इसकी कहानी निर्देशक नीलमणि सिंह ने खुद लिखा है. मूवी के पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं. डिओपी सरफराज खान हैं. संगीतकार मधुकर आनंद हैं. कोरियोग्राफर कानू मुखर्जी और कार्यकारी निर्माता आशीष दुबे हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज