Home /News /entertainment /

VIDEO: प्रमोद प्रेमी के रोमांटिक गाने ने मचाया धमाल, 11 करोड़ से ज्यादा लोगों ने देखा लाइब्रेरी वाला LOVE SONG

VIDEO: प्रमोद प्रेमी के रोमांटिक गाने ने मचाया धमाल, 11 करोड़ से ज्यादा लोगों ने देखा लाइब्रेरी वाला LOVE SONG

ज्योति ठाकुर संग प्रमोद प्रेमी का रोमांस

ज्योति ठाकुर संग प्रमोद प्रेमी का रोमांस

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के उभरते कलाकार प्रमोद प्रेमी यादव (Pramod Premi yadav) ने शिल्पी राज (Shilpi Raj) संग एक गाना गाया है जो इन यंगस्टर्स को काफी पसंद आ रहा है. वीडियो में कॉलेज टाइम के लाइब्रेरी वाले इश्क को दर्शाया गया है. गाने को करोड़ो व्यूज मिल चुके हैं.

अधिक पढ़ें ...
    PRAMOD PREMI | Padhatani Nauva Mein - पढ़तानी नौवा में | Shilpi Raj-Superhit Bhojpuri Video Song: भोजपुरी इंडस्ट्री (Bhojpuri Cinema) के उभरते न्यूमकमर आर्टिस्ट प्रमोद प्रेमी (Pramod Premi Yadav) यादव अब अपने टेलैंट के दम पर सिनेमा के बड़े स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav), पवन सिंह (Pawan Singh) और निरहुआ (Dinesh lal Nirahua) को टक्कर देते नजर आ रहे हैं. अब इन सुपरस्टार्स की तरह प्रेमी के गाने भी भोजपुरी दर्शकों को खूब पसंद आ रहे हैं. पिछले कई दिनों से प्रमोद प्रेमी यादव का एक गाना जबरदस्त वायरल हो रहा है जिसमें वे एक कॉलेज वाली लव लाइफ को दर्शा रहे हैं. प्रेमी के इस रोमांटिक गाने ने कई रिकॉर्ड्स तोड़ दिए हैं. इस गाने के बोल हैं 'पढ़तानी नौवा में' (Padhatani Nauva Mein).

    4 मिनट 52 सेकेंड के इस वीडियो (Music Video) में प्रेमी भोजपुरी सिनेमा की जानी-मानी एक्ट्रेस ज्योति ठाकुर (Jyoti Thakur) संग इश्क लड़ाते नजर आ रहे हैं. पढ़तानी नौवा में (Padhatani Nauva Mein) में प्रेमी और ज्योति 9वीं क्लास के स्टूडेंट के किरदार में हैं और दोनों कॉलेज की लाइब्रेरी में रोमांस करते दिख रहे हैं. वीडियो में जब ज्योति लाइब्रेरी से बुक लेकर स्टडी करती हैं तब प्रेमी उनसे पढ़ने में साथ देने की बजाए प्यार मोहब्बत की बातें करते हैं. वे कहते हैं ''नौवा में हो सोना, नौवा में पानी तोहरा, पढतानी नौवा में रहतानी गउवा में टेंशन भईल रहता का?'' यानी हिंदी में अगर समझें तो इसका अनुवाद होगा कि 9वीं क्लास में इतना पढ़ने और टेंशन लेने की भला क्या जरूरत.





    प्रमोद प्रेमी के इस गाने को यंगस्टर्स काफी पसंद कर रहे हैं जिनसे उनके कॉलेज की यादें तरोताजा हो रही हैं. 'पढ़तानी नौवां में' प्रेमी ने भोजपुरी सिनेमा की प्लेबैक सिंगर शिल्पी राज संग मिलकर गया है जिसमें वे ज्योति ठाकुर संग रोमांस करते दिख रहे हैं. गाने के लिरिक्स को कृष्णा बेदर्दी ने लिखा है और म्यूजिक अजय शर्मा ने दिया है. यह गाना 18 अगस्त 2020 को SRK MUSIC ने अपने यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया था. अब तक इस गाने को 11 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है और 18 हजार से अधिक यूजर्स इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे चुके हैं.

    आपके शहर से (लखनऊ)

    Tags: Bhojpuri Cinema, Bhojpuri superstar pawan singh, Khesari Bhojpuri Song, Pramod Premi Yadav

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर