Home /News /entertainment /

एक्ट्रेस Mani Bhattacharya ने खाई Pramod Premi yadav के 'प्रेम की सौगंध', दर्शकों को नहीं पसंद आया Video

एक्ट्रेस Mani Bhattacharya ने खाई Pramod Premi yadav के 'प्रेम की सौगंध', दर्शकों को नहीं पसंद आया Video

Mani Bhattacharya Pramod Premi yadav की फिल्म'प्रेम की सौगंध' का ट्रेलर

Mani Bhattacharya Pramod Premi yadav की फिल्म'प्रेम की सौगंध' का ट्रेलर

Prem ki Saugandh trailer: भोजपुरी एक्ट्रेस (Bhojpuri Actress) मणि भट्टाचार्य (Mani Bhattacharya) और एक्टर सिंगर प्रमोद प्रेमी यादव (Pramod Premi yadav) की भोजपुरी फिल्म 'प्रेम की सौगंध' (Prem ki Saugandh trailer) का ट्रेलर वीडियो रिलीज हो गया है, लेकिन दर्शकों की ओर से इसे कोई खास रिस्पांस नहीं मिला है.

अधिक पढ़ें ...

    भोजपुरी एक्टर और सिंगर प्रमोद प्रेमी यादव (Pramod Premi yadav) यूं तो अपनी बेहतरीन गायिकी के लिए जाने जाते हैं. फैंस उनके गाने को अच्छा खासा रिस्पांस देते हैं. मगर इस बार कुछ और ही हो गया है. दरअसल, एक्टर की अपकमिंग फिल्म ‘प्रेम की सौगंध’ (Prem ki Saugandh) का ट्रेलर वीडियो रिलीज कर दिया गया है और इसमें दोनों ही कलाकार एक-दूसरे के प्यार में दिख रहे हैं और ‘प्रेम की सौगंध’ खाती दिख रही हैं एक्ट्रेस मणि भट्टाचार्या (Mani Bhattacharya). इनका वीडियो दर्शकों पसंद नहीं आया और कुछ खास व्यूज भी नहीं मिले.

    यूथ स्टार प्रमोद प्रेमी यादव और मणि भट्टाचार्या स्टारर फिल्म ‘प्रेम की सौगंध’ का ट्रेलर सुप्रसिद्ध म्यूजिक कंपनी वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी ने ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इसे एक दिन पहले ही जारी किया गया है. लेकिन तब से लेकर अब तक यानी कि खबर लिखे जाने तक इसे केवल 70 हजार से ज्यादा व्यूज मिले है. वीडियो में दोनों कलाकारों ने एक्टिंग अच्छ की है साथ इसमें दोनों के बीच शानदार कैमिस्ट्री भी देखने के लिए मिल रही है, लेकिन फिर भी ये दर्शकों को पंसद नहीं आती है और 24 घंटे में महज 70 हजार व्यूज पर ही वीडियो सिमट गया है.

    अगर ट्रेलर वीडियो की बात की जाए तो इसमें में प्रमोद प्रेमी यादव और मणि भट्टाचार्या की जोड़ी नए अंदाज में नजर आ रही है. वो इस टाईप की कहानी पर पहली बार काम कर रहे हैं. वो अलग अलग गेटअप में हैं. दर्शकों को प्रमोद प्रेमी यादव के भरपूर ऐक्शन का जलवा देखने को मिल रहा है. इस फिल्म की कहानी ठीकठाक है. इसकी कहानी बदले की आग में तप रही मणि भट्टाचार्या की कहानी को दिखाया गया है. इस फिल्म में एक्ट्रेस प्रमोद प्रेमी की प्रेमिका और फिर पत्नी के रूप में पर्दे पर दिखाई देंगी.

    बता दें कि इस मे प्रमोद प्रेमी पहली बार डबल रोल में नजर आने वाले हैं. दबंग डायरेक्टर दिलीप जान के निर्देशन में बनी फिल्म ‘प्रेम की सौगंध’ की शूटिंग उत्तर प्रदेश के गाजीपुर, वाराणसी, चंदौली, दीन दयाल उपाध्याय जिला के इलाकों में हुई है. उल्लेखनीय है कि डीआरएस एंड गीतांजली फिल्म्स प्रोडक्शन प्रा.लि. के बैनर तले बनी भोजपुरी फिल्म ‘प्रेम की सौगंध’ की निर्मात्री गीतांजलि है एवं सह निर्माता दीपक सिंह हैं.

    फिल्म के पटकथा लेखक निर्देशक दिलीप जान, संगीतकार कृष्णा बेदर्दी, अनुज तिवारी व अशोक राव, गीतकार कृष्णा बेदर्दी, शेखर मधुर, विनय निर्मल, दिनेश मधेशिया, अविनाश पाण्डेय हैं. कथा संवाद लेखक संजयसुहाना, एक्शन डायरेक्टर हीरा यादव, एडिटर दीपक जौल, डीओपी जगमिंद्र सिंह हुन्डल (जग्गी पाजी), कोरियोग्राफर संतोष सरदर्शी, आर्ट डायरेक्टर विजय यादव हैं. फ़िल्म के मुख्य कलाकार प्रमोद प्रेमी यादव, मणि मणिभट्टाचार्य, अयाज़ खान, हीरा यादव, रजनीश पाठक, संतोष श्रीवास्तव, श्रद्धा नवल, खुशबू यादव, कोमल झा, मनोज उपाध्याय, बीएम राय, डीके विश्वकर्मा हैं.

    Tags: Bhojpuri films, Mani bhattacharya, Pramod Premi Yadav

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर