'बोल का भाव बा लिची के हो' ने यूट्यूब पर मचाया धमाल, वीडियो को मिले 10 करोड़ से ज्यादा व्यूज

लीची का पेड़.
लीची का पेड़.

प्रमोद प्रेमी का एक गाना बोल का भाव बा लिची के हो (Bola Ka Bhav Ba lichi Ke Ho) कई दिनों से सोशल मीडिया (Social Media) में ट्रेंड कर रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 23, 2020, 8:31 AM IST
  • Share this:
मुंबई: प्रमोद प्रेमी यादव (Pramod Premi Yadav) भोजपुरी सिनेमा के जाने माने गायक है. इन दिनों उनके गाने लोगों को खूब इंटरटने कर रहे हैं और साथ ही सोशल मीडिया में धमाल मचा रहे हैं. प्रमोद प्रेमी का एक गाना बोल का भाव बा लिची के हो (Bol Ka Bhav Ba lichi Ke Ho) कई दिनों से सोशल मीडिया (Social Media) में ट्रेंड कर रहा है. रिलीज होने के तीन महीने बाद भी अभी भी इसे जमकर देख-सुन रहे हैं. शादी पार्टिंयों में प्रमोद का यह गाना जमकर धमाल मचा रहा है.

प्रमोद प्रेमी के इस गाने को लोगों ने कितना पसंद किया इसे इस बात से ही समझ सकते हैं कि इसे अब तक यूट्यूब पर दस करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. गानें को बाजार और खेत में फिल्माया गया है. इस गानें की थीम फैंस को खूब भाई है. यह गाना पूरी तरह से लीची बेचने वाली लड़की पर बनाया गया है. अंत में मोल भाव न होने पर ग्राहक लड़की से कहता है कि बेच दो लीची नहीं तो सड़ जाएगी.

ये भी पढ़ेंः Bhojpuri Gana: पवन सिंह-लॉरेन गॉटलिब की जोड़ी ने 'Kamariya' मचाया पर धमाल, सॉन्ग को मिले 6 करोड़ से ज्यादा व्यूज



प्रमोद प्रेमी के इस गाने में एक कस्टमर बड़े अनोखे अंदाज में लड़की से लीची का भाव पूछता है. इस गाने को गाया प्रमोद प्रेमी ने है जबकि इसके बोल कृष्णा बेदर्द ने लिखा है. प्रमोद प्रेमी के गाने इस समय खूब धमाल मचा रहे हैं. लॉकडाउन में लोग घर पर थे और ऐसे समय में उनके गानों ने लोगों की बोरियत को दूर किया.


आपको बता दें कि प्रमोद प्रेमी भोजपुरी के उभरते हुए सितारा हैं और अब उन्होंने भोजपुरी गानों में अपनी एक अलग पहचान बना ली है. अब वे भी कई बड़े स्टार कलाकारों को टक्कर दे रहे हैं. हाल ही में प्रमोद प्रेमी ने कई हिट गाने रिलीज किए हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज