होम /न्यूज /मनोरंजन /VIDEO: देवी मां के पांडाल में सेल्फी ले रहे थीं लड़कियां, प्रमोद प्रेमी ने रोका और बोले- 'मयरिया अईली'

VIDEO: देवी मां के पांडाल में सेल्फी ले रहे थीं लड़कियां, प्रमोद प्रेमी ने रोका और बोले- 'मयरिया अईली'

प्रमोद प्रेमी का नया देवी रिलीज

प्रमोद प्रेमी का नया देवी रिलीज

‘कवना राहे गइलू ए माई’ (Kawana Rahe Gailu Ae Mai) और 'अंगना अईतु ऐ माई ‘में भी प्रमोद प्रेमी यादव (Pramod Premi Yadav N ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

    Video – मयरिया अईली | Pramod Premi Yadav | Mayariya Aili | Devi Geet 2022 | Navratri Special: 25 सितंबर से शारदीय नवरात्रि का उत्सव शुरू होने वाला है और ऐसे में भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री का माहौल पूर भक्तिमय है. म्यूजिक वर्ल्ड के तमाम सिंगर्स लगातार अपने- अपने देवी गीत लेकर आ रहे हैं. प्रमोद प्रेमी एक बार फिर अपने नए गाने के साथ प्रस्तुत हुए हैं. उन्होंने हाल ही में अपना नया डिवोशनल सॉन्ग ‘मयरिया अईली’ (Mayariya Aili) रिलीज किया है और इसमें देवी मां के पांडाल में अभिनेता अपनी को-स्टार के साथ परफोर्म करते देखे जा सकते हैं.

    Mayariya Aili में तमाम आरिस्ट देवी मां के भजन गाते हुए झूमते दिख रहे हैं. वीडियो में प्रमोद प्रेमी ने हरे कलर का कुर्ता और माता रानी की लाल चूनर गले में डाली है. जबकि उनकी को-स्टार सुर्ख लाल लहंगा साड़ी में दिख रही हैं. उन्होंने सिर पर चूनर ओढ़े हुए हैं और इस गाने के बीच में सभी आर्टिस्ट एक दूसरे के साथ सेल्फी भी लेते हैं, तब प्रेमी उन्हें ऐसा करने से रोकते हैं. इस गाने को प्रेमी ने आवाज दी है और वे ही इसके लीड स्टार हैं. गाने के लिरिक्स सोनू सरगम ने लिखे हैं और कंपोज जेपी तिवारी ने किया है. बात अगर व्यूज की करें तो GMJ – Global Music Junction – Bhojpuri के यूटयूब चैनल से रिलीज होने वाले इस गाने को 3 घंटे में इसे अब तक सिर्फ 10 हजार ही व्यूज मिले हैं.
    " isDesktop="true" id="4642627" >

    इससे पहले प्रमोद प्रेमी का ‘कवना राहे गइलू ए माई’ (Kawana Rahe Gailu Ae Mai) जारी हुआ है और इसे दर्शक शानदार रेस्पांस दे रहे हैं. वीडियो में प्रेमी भोजपुरी एक्ट्रेस महिमा सिंह के साथ परफोर्म करते दिख रहे हैं. गाने को भोजपुरी दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं और ये सॉन्ग नवरात्रि के उत्सव को दर्शा रहा है. देवी गीत Kawana Rahe Gailu Ae Mai के लिरिक्स सोनू सुधारकर ने लिखे हैं और आर्या शर्मा ने इसे म्यूजिक दिया है जबकि वीडियो डायरेक्टर हनी पांडे हैं. प्रेमी का ‘अंगना अईतु ऐ माई ‘में भी प्रमोद प्रेमी यादव (Pramod Premi Yadav New Song) भी रिलीज हुआ है और ये भी एक देवी गीत है. देवीगीत Vedshakti Entertainment के यूट्यूब चैनल पर रिलीज गया है. सॉन्ग के लिरिक्स मनीष रोहतासी ने लिखे हैं और म्यूजिक आर्या शर्मा ने दिया है. ये सभी वीडियो हमारे कल्चर को दर्शाते हैं.

    Tags: Bhojpuri, Bhojpuri gaana, Pramod Premi Yadav

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें