इमोशनल कर देगा भोजपुरी सिंगर प्रमोद प्रेमी यादव का नया होली गीत 'Piya Aawa', रिलीज होते ही मिले लाखों व्यूज!

holi song

भोजपुरी सिंगर और एक्टर प्रमोद प्रेमी यादव (Pramod Premi Yadav) का हाल ही में एक होली सॉन्ग (Bhojpuri Holi Song) रिलीज हुआ था, जिसके बोल थे '9 बजे’ (9 Baje), जो तेजी से वायरल हो रहा है. अब प्रमोद प्रेमी का एक और होली गाना आ गया है.. ‘पिया आवा’ (Piya Aawa). गाने को करीब 3 लाख व्यूज मिल चुके है. ये गाना बाकी होली गानों से हटकर है.

  • Share this:
    होली के दिन नजदिक आ गए हैं ऐसे में फागुन के गानों की डिमांड बढ़ जाती है. होली के गानों की बात की जाए तो सबसे पहले भोजपुरी गानों की ही याद आती है. होली के समय ये गाने सबकी जुबां पर होते है. खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav), पवन सिंह (Pawan Singh), अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu), राकेश मिश्रा (Rakesh Mishra) और रितेश पांडे (Ritesh Pandey) की तरह प्रमोद प्रेमी यादव के होली गाने (Pramod Premi Yadav Holi Song) भी रिलीज होते जा रहे हैं.

    भोजपुरी सिंगर और एक्टर प्रमोद प्रेमी यादव (Pramod Premi Yadav) का हाल ही में एक होली सॉन्ग (Bhojpuri Holi Song) रिलीज हुआ था, जिसके बोल थे '9 बजे’ (9 Baje), जो तेजी से वायरल हो रहा है. अब प्रमोद प्रेमी का एक और होली गाना आ गया है.. ‘पिया आवा’ (Piya Aawa)





    होलिया उदास लगता पिया आवा ए पिया आवा... गाने को करीब 3 लाख व्यूज मिल चुके है. ये गाना बाकी होली गानों से हटकर है. गाने में बॉर्डर पर गए फौजी और उनकी पत्नी के दुख को दिखाया गया है. फागुन का समय है, जब सब साथ मिलकर होली के रंग खेलते हैं. लेकिन फौजी पति-पत्नी एक दूसरे से अलग यादों में होली खेल रहे हैं. गाने को प्रमोद प्रेमी यादव ने गाया है और लिखा है कृष्णा बेदर्दी ने दिया है. म्यूजिक आर्य शर्मा ने दिया है और गाने को डायरेक्ट किया है सूर्या पांडे ने.

    इस गाने को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. यूट्यूब पर 10 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. और लगातार कमेंट्स आ रहे हैं. कोई गीतकार कृष्णा बेदर्दी के गानों की तारीफ कर रहा है तो कोई प्रमोद प्रेमी के लिए अपना प्यार दिखा रहा है. अंकित यादव नाम के यूजर ने अपने कमेंट में लिखा है कि प्रमोद प्रेमी ट्रेंडिंग स्टार है, वहीं कई यूजर इस इमोशनल गाने की तारीफ कर रहे हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.