VIDEO: प्रमोद प्रेमी-शिल्पी राज का भोजपुरी सॉन्ग 'गरमी में मैदा फायदा करी' वायरल, मिल चुके हैं करोड़ों व्यूज!

मिल चुके हैं करोड़ों व्यूज!

मिल चुके हैं करोड़ों व्यूज!

भोजपुरी फिल्मों के एक्टर और सिंगर प्रमोद प्रेमी यादव (Pramod Premi Yadav) के गाने आए दिन यूट्यूब (Youtube) पर धमाल मचाते हैं. ऐसा ही एक बेहतरीन भोजपुरी सॉन्ग प्रमोद प्रेमी (Pramod Premi Song) और शिल्पी राज (Shilpi Raj) का 'गरमी में मैदा फायदा करी' (Garmi Me Maida Fayda Kari) है, जो तेजी से वायरल हो रहा है...देखिए वीडियो

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 9, 2021, 10:47 PM IST
  • Share this:
Pramod Premi | Shilpi Raj का सबसे ब्लास्ट Song | गरमी में मैदा फायदा करी | Bhojpuri 2021 New Song | भोजपुरी गायक प्रमोद प्रेमी यादव (Pramod Premi Yadav) के कई गाने इन दिनों यूट्यूब पर धमाल मचा रहा हैं. हाल ही में उनकी फिल्म 'शुभ विवाह' (Shubh Vivah) का गाना 'जवनिया मोटरी में बांध के' (Jawaniya Motari Mein Bandh Ke) काफी पसंद किया जा रहा था. इसके साथ उनके कई पुराने गाने भी लगातार सर्च किए जाते हैं ऐसा ही एक पुराना गाना है 'गरमी में मैदा फायदा करी' (Garmi Me Maida Fayda Kari) है, जो तेजी से वायरल हो रहा है और 2 करोड़ का आंकड़ा पार करने वाला है.

Youtube Video






इस भोजपुरी गाने को वेव यूट्यूब (Youtube) चैनल पर रिलीज किया था, जिसे प्रमोद प्रेमी यादव (Pramod Premi Yadav) और शिल्पी राज (Shilpi Raj) ने आवाज दी है. गाने को लिखा है कृष्णा बेदर्दी (Krishna Bedardi ) ने और म्यूजिक राहुल यादव (Rahul Yadav) ने दिया है. गानो के 19 करोड़ 80 हजार व्यूज मिल चुके हैं और ये जल्द ही 2 करोड़ का आंकड़ा पार करने वाला है. इसके साथ ही वीडियो को 60 हजार लाइक्स मिले हैं और हजारों मैसैज आ रहे हैं.
गाने में प्रमोद प्रेमी बड़े प्यार से अपनी पत्नी को खाना खिलाते दिख रहे हैं, लेकिन मेहरारू गर्मी के कारण कुछ खफा सी दिखाई दे रही है, जिसे वो मनाने की कोशिश में लगे हैं. काफी मिन्नत करते के बाद भी बीवी नाराज ही रहती है और खाना खाने से मना कर देती हैं. पति पत्नी के बीच के इस रिश्ते को बेहद प्यारे तरीके से दिखाया गया है. यही कारण है कि यूजर्स को ये रोमांस से भरा गाना काफी पसंद आ रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज