प्रमोद प्रेमी और चांदनी सिंह की फिल्म ‘शुभ विवाह’ का गाना ‘पलकी के साग’ वायरल, मिले लाखों व्यूज!

प्रमोद प्रेमी और चांदनी सिंह की फिल्म ‘शुभ विवाह’ का गाना ‘पलकी के साग’ वायरल

प्रमोद प्रेमी और चांदनी सिंह की फिल्म ‘शुभ विवाह’ का गाना ‘पलकी के साग’ वायरल

भोजपुरी फिल्म (Bhojpuri Movies) के यंग स्टार और सिंगर प्रमोद प्रेमी यादव (Pramod Premi Yadav) की फिल्म 'शुभ विवाह' (Shubh Vivah) का एक और गाना 'पलकी के साग’ (Song Palki Ke Saag) यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. गाने में अंजना सिंह (Anjana Singh) ने फिर अपनी हॉट अदाओं से यूजर्स का दिल जीत लिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 10, 2021, 12:16 PM IST
  • Share this:
भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के यूथ स्टार प्रमोद प्रेमी यादव (Pramod Premi Yadav) की फिल्म 'शुभ विवाह' (Film Shubh Vivah) और इसके गानों को लोग खासा पसंद कर रहे हैं. इसका एक धमाकेदार गाना 'पलकी के साग’ (Song Palki Ke Saag) रिलीज होते ही यूट्यूब पर छा गया है. इस गाने में प्रमोद प्रेमी के साथ भोजपुरी फिल्मों की हॉट अदाकारा चांदनी सिंह (Hot Actress Chandni Singh) का बोल्ड अंदाज नजर आ रहा है, जो गाने की पॉपुलेरिटी और बढ़ा रहा है. गाने को एसआरके म्यूजिक ने अपने यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया है. इसे कुछ ही घन्टों में 9 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

Youtube Video


बता दें गाने को प्रमोद प्रेमी यादव और अलका झा (Alka Jha) ने गाया है. गाने को लिखा है श्याम देहाती (Shyam Dehati) ने और म्यूजिक ओम झा ने दिया है. फिल्म के प्रोड्यूसर रोशन सिंह और डायरेक्टर हैं आनंद सिंह. साथ ही फिल्म की को प्रोड्यूसर शर्मिला सिंह हैं. फिल्म में प्रमोद प्रेमी के अलावा समर्थ चतुर्वेदी, रीतु पांडे, रजनीश पाठक, बब्लू खान, राम मिश्रा, लालधारी जैसे अन्य कलाकार ने भी काम किया है. इस फिल्म की खास बात ये है कि अंजना सिंह की तरह फिल्म में आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) भी दिखाई देंगी. इसके सभी गाने एक से बढ़कर एक हैं.  बता दें मूवी की कहानी और डायलोग्स मनोज पांडेय, डीओपी साहिल जे अंसारी ने लिखे हैं. एडिटर जितेंद्र सिंह हैं और कोरयोग्राफर रिक्की गुप्ता, प्रसून यादव हैं. इसके फाइट मास्टर दिनेश यादव है. साथ ही पब्लिसिटी डिजाइनर नरसू हैं.

प्रमोद प्रेमी ने इस गाने को मिल रहे शानदार रिस्पॉन्स पर फैन्स को धन्यवाद देते हुए अपने अनुभव शेयर किए. उन्होंने कहा कि पलकी के सॉन्ग बेहद खूबसूरत है. इसकी शूटिंग के दौरान भी चांदनी सिंह और हम सबने खूब इन्जॉय किया था. यही कारण है कि पब्लिक भी इसे खूब इन्जॉय कर रही है. चांदनी सिंह के साथ मेरी केमेस्ट्री को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. इस गाने में प्रमोद प्रेमी, चांदनी सिंह को कोयले की आग कहते हुए नजर आ रहे हैं, क्योंकि वो इसमे बेहद हॉट दिख रही हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज