अपना शहर चुनें

States

रिलीज हुआ भोजपुरी का धांसू सॉन्ग 'डबल भतार', गाने का VIDEO मचा रहा धमाल

(फोटो साभारः Video Grab Youtube)
(फोटो साभारः Video Grab Youtube)

प्रशांत चौबे (Prashant Chaubey) इससे पहले राज कुमार आर पांडेय की फिल्‍मों में चिंटू पांडेय के लिए कई गाना गा चुके हैं और अब उन्‍होंने प्रतिभा एंटरटेंमेंट के लिए एक शानदार गाना गाया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 24, 2021, 6:47 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. भोजपुरी म्‍यूजिक इंडस्‍ट्री (Bhojpuri Music Industry) के सिंगरों का जलवा इन दिनों खूब देखने को मिल रहा है. तभी प्रतिभा एंटरटेंमेंट से एक धांसू गाना रिलीज हुआ, जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं. गाने के बोल हैं 'डबल भतार', जिसे प्रशांत चौबे (Prashant Chaubey) ने अपनी आवाज में गाया है. प्रशांत इससे पहले राज कुमार आर पांडेय की फिल्‍मों में चिंटू पांडेय के लिए कई गाना गा चुके हैं और अब उन्‍होंने प्रतिभा एंटरटेंमेंट के लिए एक शानदार गाना गाया है.

प्रतिभा एंटरटेंमेंट द्वारा रिलीज किए गए इस गाने को लोग बेहद पसंद कर रहे हैं. इस खूबसूरत गाने के म्‍यूजिक वीडियो में प्रतिभा पांडेय खुद भी नजर आयीं हैं, जिन्‍होंने भोजपुरी म्‍यूजिक लवर्स इस गाने को सुनने और देखने की अपील की है. साथ ही आग्रह किया कि वे इस कर्णप्रिय गाने को अपना प्‍यार और आशीर्वाद दें.





आपको बता दें कि गाना डबल भतार में का लिरिक्‍स शेखर यादव ने तैयार किया है. म्‍यूजिक अनिल यादव का है. वीडियो डायरेक्‍टर गोल्‍डी जायसवाल हैं. कोरियोग्राफर बेबी जैक्‍सन हैं. डीओपी संतोष और नवीन हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज