होम /न्यूज /मनोरंजन /Bhojpuri Song: आम्रपाली को देख पहली नजर में ही दिल हार गए प्रवेश लाल यादव! दिल को छू लेगा ये वीडियो

Bhojpuri Song: आम्रपाली को देख पहली नजर में ही दिल हार गए प्रवेश लाल यादव! दिल को छू लेगा ये वीडियो

Bhojpuri Song: आम्रपाली को देख पहली नजर में ही दिल हार गए प्रवेश लाल यादव!

Bhojpuri Song: आम्रपाली को देख पहली नजर में ही दिल हार गए प्रवेश लाल यादव!

Pravesh Lal Yadav Bhojpuri Song: भोजपुरी एक्टर प्रवेश लाल यादव (Pravesh Lal Yadav) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) का ...अधिक पढ़ें

भोजपुरी सिनेमा जगत में दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी अक्सर साथ में देखा गया है. इनकी कैमिस्ट्री के फैंस दीवाने हैं. फिर चाहे वो रील लाइफ हो या फिर रियल. हर कोई दोनों को साथ में देखना पसंद करता है, लेकिन इस बार उनके साथ एक्टर और निरहुआ के छोटे भाई प्रवेश लाल यादव (Pravesh Lal Yadav) रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं. दोनों भरी महफिल में चोरी-चोरी नैना चार कर रहे हैं. इनका ये वीडियो सॉन्ग है, जिसके बोल ‘दबा के दर्द सीने में’ है. ये बेहद ही प्यारा और दिल को छू लेने वाला है.

भोजपुरी गाना (Bhojpuri gaana) ‘दबा के दर्द सीने में’ (Daba Ke Dard Ye Sine Mein) के वीडियो को निरहुआ म्यूजिक वर्ल्ड के यूट्यूब चैनल की ओर से रिलीज किया गया है. गाने में देखने के लिए मिल रहा है कि घर में शादी का माहौल है और प्रवेश लाल यादव आम्रपाली दुबे के साथ अलग ही कली खिला रहे हैं. वो उनके प्यार में होते हैं और जहां देखो बस वो एक्ट्रेस को ही निहार रहे होते हैं. उनसे प्यार का इजहार करते हैं. मगर आम्रपाली उतना ही गुस्सा और आंखें दिखाती हैं. लेकिन प्यार तो उनके भी दिल में होते है, जो वीडियो के अंत में देखने के लिए मिलता है. गाने को बड़ी खूबसूरती के साथ फिल्माया गया है. दोनों ही कलाकारों को स्क्रीन पर बराबर स्पेस दिया गया है. आपको बता दें कि इनका ये गाना भोजपुरी फिल्म ‘साजन’ (Saajan) का है. इसका ट्रेलर पहले ही रिलीज किया जा चुका है, जिसे दर्शकों ने अच्छा खासा रिस्पांस दिया है. अब फिल्म की ही रिलीज का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

" isDesktop="true" id="4967665" >

भोजपुरी फिल्म (Bhojpuri Film) ‘साजन’ (Saajan) के जरिए पहली बार किसी फिल्म में प्रवेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे लीड रोल में रोमांस करते हुए दिखाई देने वाले हैं. इसमें दोनों ने पति-पत्नी का रोल प्ले किया है. फिल्म का म्यूजिक ओम झा ने दिया है. लिरिक्स अरबिंद तिवारी का है. प्रोड्यूसर प्रवेश लाल यादव खुद हैं. डायरेक्टर इश्तियाक शेख बंटी हैं. राइटर भी अरविंद तिवारी हैं. सिनेमेटोग्राफर सिद्धार्थ सिंह हैं और कोरियोग्राफर एम के गुप्ता जोय हैं.

Tags: Amrapali dubey, Bhojpuri, Pravesh lal yadav

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें