Home /News /entertainment /

pravesh lal yadav neelam giri romantic video viral on udit narayan song pardesiya watch it raya

Neelam giri ने बनारस के घाट पर Nirahua के भाई के संग लड़ाया इश्क, बोलीं- 'तेरी कौन हूं मैं...'

Neelam giri ने बनारस के घाट पर Nirahua के भाई के संग लड़ाया इश्क, देखिए वीडियो

Neelam giri ने बनारस के घाट पर Nirahua के भाई के संग लड़ाया इश्क, देखिए वीडियो

Neelam giri Reel video: भोजपुरी एक्ट्रेस नीलम गिरी (Neelam giri) का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उनके साथ निरहुआ के भाई प्रवेश लाल यादव (Pravesh Lal yadav) भी नजर आ रहे हैं.

भोजपुरी एक्ट्रेस नीलम गिरी (Neelam giri) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वो खुद से जुड़ी पोस्ट्स फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. इन दिनों एक्ट्रेस दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh lal yadav Nirahua) के भाई प्रवेश लाल यादव (Pravesh Lal yadav) के साथ अपकमिंग फिल्म (Upcoming Bhojpuri Film) ‘लव स्टोरी ऑफ गाजीपुर’ (Love Story Of Ghazipur) की शूटिंग कर रही हैं. इसमें बिजी होने के बावजूद भी वो इंस्टाग्राम रील वीडियो के वक्त जरूर निकालती हैं. ऐसे में अब एक रील वीडियो उनके साथ एक्टर ने अपने इंस्टा अकाउंट से शेयर किया है, जो कि खूब वायरल हो रहा है.

प्रवेश लाल यादव ने नीलम गिरी (Pravesh lal yadav-Neelam giri Songs) के साथ रील वीडियो शेयर किया है. इसे शेयर करने के साथ ही उन्होंने लिखा, ‘बनारस की सुबह up 61 लव स्टोरी ऑफ गाजीपुर’ (Love Story of Ghazipur). इनका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘आप मुझे बहुत अच्छे लगते हैं’. दूसरे ने लिखा, ‘हमेशा की तरह ब्यूटीफुल’. तीसरे ने लिखा, ‘काफी खूबसूरत सुबह है’. चौथे ने लिखा, ‘पूरे भोजपुरी समाज में आप जैसे अदाकारा कलाकार ना कभी थी और ना कभी होगी आप जैसी कोई नहीं ना कोई होगी’. इसके साथ ही एक अन्य यूजर ने नीलम गिरी (neelam giri viral video) को सलाह दी कि ‘पार्टनर बदल दीजिए कुछ ज्यादा ही अच्छा लगेगा’. इसी तरह से एक्टर और एक्ट्रेस के रील वीडियो पर लोग जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. फिल्मों की शूटिंग में बिजी होने के कारण अभी कुछ दिनों से नीलम के म्यूजिक वीडियोज नहीं आ रहे हैं. इससे पहले वो अपने कई म्यूजिक वीडियोज से धमाल मचा चुकी हैं. फैंस उनके डांस, एक्सप्रेशंस और अदाओं के दीवाने हैं.

अब अगर प्रवेश लाल यादव के संग वायरल (Pravesh lal yadav viral Song) हो रहे नीलम गिरी के वीडियो की बात की जाए तो इसमें देखने के लिए मिल रहा है दोनों एक्टर्स बनारस के किसी घाट पर मौजूद हैं और साथ में अनुराधा पोडवाल (Anuradha Paudwal) और उदित नारायण (Udit Narayan) के गाने ‘परदेसिया’ (Pardeshiya) पर लिपसिंक कर रहे हैं. एक्ट्रेस अपनी लाइन बोल रही हैं कि ‘परदेसिया बस तू इतना बता तेरी कौन हूं मैं… तेरी कौन हूं मैं.’ वहीं, एक्टर अपनी लाइन पर लिपसिंक कर रहे हैं और कह रहे हैं, ‘मैंने रब से कहा मेरी जान है तू ये जान ले तू… मेरी जान है तू’. इस दौरान दोनों ही एक्टर्स के बीच शानदार केमिस्ट्री देखने के लिए मिलती है. ऐसा मालूम ही नहीं होता है कि ये दोनों रील में कर रहे हैं बल्कि केमिस्ट्री को देखकर तो ऐसा महसूस हो रहा है कि दोनों की रियल केमिस्ट्री है. ये सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इसे 22 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

Tags: Bhojpuri, Dinesh lal yadav nirahua, Neelam giri

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर