• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • ट्रोल्स पर फिर भड़कीं प्रियंका पंडित, ‘मोटी हो गई हो’ कहने पर घंटों चली इंस्टाग्राम पर भोजपुरी एक्ट्रेस की बहस!

ट्रोल्स पर फिर भड़कीं प्रियंका पंडित, ‘मोटी हो गई हो’ कहने पर घंटों चली इंस्टाग्राम पर भोजपुरी एक्ट्रेस की बहस!

प्रियंका पंडित के वीडियो पर ट्रोल ने किया कमेंट

प्रियंका पंडित के वीडियो पर ट्रोल ने किया कमेंट

‘मोटी हो गई हो’ कहे जाने पर भोजपुरी (Bhojpuri) एक्ट्रेस प्रियंका पंडित (Priyanka Pandit) का फिर फूटा गुस्सा. इंस्टाग्राम (Instagram) पर घंटो तक एक्ट्रेस और ट्रोलर्स की बहस चलती रही. देखिए यहां पूरा मामला...

  • Share this:
    भोजपुरी (Bhojpuri) एक्ट्रेस प्रियंका पंडित (Priyanka Pandit) ने हाल ही में अपना एक इंस्टाग्राम वीडियो (Priyanka Pandit Instagram) पोस्ट किया है, जिसमें वो व्हाइट टी शर्ट और पिंक पैंट पहने डांस कर रही हैं.  प्रियंका के कई फैंस ने उनके इस वीडियो (Priyanka Pandit Photo) पर खूब तारीफ की. वहीं साथ में उन्हें कई ट्रोल्स का भी शिकार होना पड़ा. ट्रोल्स प्रियंका को कहने लगे कि ‘आप बेहद मोटी हो गई हो’. ऐसे ही एक शख्स के कमेंट पर प्रियंका ने भी मुंहतोड़ जवाब दिया है. उन्होंने कहा कि ‘मैं तुम्हारे घर का नहीं खाती हूं, तुम्हें तकलीफ क्यों हो रही है. दूसरों पर कमेंट करने से अच्छा मेहनत करो और अपनी लाइफ में कुछ करो. कम से कम मैंने मेहनत से जिंदगी में कुछ किया तो है. मैं कैसी भी दिखूं मेरे मां बाप को तकलीफ नहीं है तो तुम्हें क्यों है’.

    उनके इस जवाब पर एक और यूजर ने लिखा ‘हमारे घर का नहीं खाती हैं पर आपको स्टार तो हमने ही बनाया है. हम आपकी फिल्में देखने पैसे खर्च कर के जाते हैं’. भोजपुरी एक्ट्रेस और ट्रोलर्स के बीच घंटों तक इस मुद्दे पर बहस चलती रही. यहां देखिए पूरी चैट...

    देखिए कैसे मुंहतोड़ जवाब दिया भोजपुरी एक्ट्रेस ने!


    भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की फेमस एक्ट्रेस प्रियंका पंडित (Priyanka Pandit) उर्फ गार्गी पंडित (Gargi Pandit) को किसी पहचान की जरूरत नहीं हैं. उनकी कई फिल्में और गाने (Bhojpuri Songs) वायरल होते रहते हैं. प्रियंका पंडित अपने बोल्ड लुक (Priyanka Pandit Bold Look) और हॉट अवतार के लिए जानी जाती हैं. वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. इंस्टाग्राम पर उन्हें 6 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. ऐसे में पहले भी कई बार हुआ है जब एक्टेस ने ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया है. वो चुप रहने वालों में से नहीं हैं. इस वीडियो को अभी तक 20 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं और 2 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं.






    इससे पहले भी कई बार प्रियंका पंडित ने ट्रोल्स को सबक सिखाया है. कुछ समय पहले उन्होंने कुछ फोटोज पोस्ट की थीं जिसपर ट्रोल्स ने उनके कपड़ों को लेकर बुरे कमेंट किए थे, लेकिन प्रियंका पंडित कभी भी इन ट्रोल्स से डरती नहीं हैं और उन्हें मुंहतोड़ जवाब देती हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज