Home /News /entertainment /

फेमस सिंगर Priyanka Singh Antra के गाने में गोभी बेचते दिखे सिंगर प्रमोद प्रेमी, वायरल हुआ 'Gobhi lel ho'

फेमस सिंगर Priyanka Singh Antra के गाने में गोभी बेचते दिखे सिंगर प्रमोद प्रेमी, वायरल हुआ 'Gobhi lel ho'

अनीषा पांडे संग प्रमोद प्रेमी यादव

अनीषा पांडे संग प्रमोद प्रेमी यादव

Pramod Premi Yadav And Anatara Singh Priyanka Gobhi Lela Ho Song: अतंरा सिंह प्रियंका भोजपुरी सिनेमा की ट्रेंड्रिंग सिंगर है जिनके गाने आए दिन ही सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. हाल ही में उनका प्रमोज प्रेमी यादव के साथ नया गाना रिलीज हुआ है जो सब्जी वाले और भौजी के रोमांस पर बेस्ड है.

अधिक पढ़ें ...

    #Video | #प्रमोद_प्रेमी | गोभी लेलS हो | #Pramod Premi Yadav, #Antra Singh Priyanka | Bhojpuri Song: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के लोकप्रिय सिंगर प्रमोद प्रेमी यादव (Pramod Premi Yadav) और अंतरा सिंह प्रियंका (Antra Singh Priyanka) का नया भोजपुरी गाना रिलीज हो गया है. गाने पर दर्शकों का शानदार रेस्पोंस आ रहा है और स्टार के दसी अंदाज को पसंद किया जा रहा है. गाने के बोल ‘गोभी लेलS हो’ (le gobhi) हैं और इसके लिरिक्स बोस रामपुरी ने लिखे हैं और श्याम सुंदर इसे म्यूजिक दिया है.

    प्रमोद प्रेमी का ये गाना अभिनेत्री अनीषा पांडे (Anisha Pandey) पर फिल्माया गया है जिसमें वे अपने सजे धजे देसी महिला के रूप में नजर आती हैं. वीडियो की शुरुआत से लेकर अंत तक प्रेमी एक ठेला पर गोभी बेचते नजर आते है. उनके साथ एक दोस्त रहता है जो कि मुहल्ले वालों को गोभी लेने के लिए बुलाता है. इसी बीच होती है अनीषा की एंट्री, जो गोभी वाले को देख कतराते हुए डांस करती दिखती हैं. उन्हें देख प्रमोद प्रेमी जवाब में कहते हैं ‘लेलो भौजी गोभी’….वीडियो में आस-पड़ोस के तमाम लोग गोभी लेकर जाते हैं लेकिन भौजी का रोल निभा रहीं अंतरा सिर्फ थिरकती ही नजर आती हैं.

    बाद में प्रेमी के बार-बार बोलने पर अनीषा गोभी ले लेती हैं तो दूसरे लोग उनसे छीन लेते हैं. फिर सब्जी बेचने वाला खुद ही भौजी के पास चला आता है और दोस्त के हवाले सब्जी का ठेला छोड़ जाता है. इसी दौरान मुहल्ले की भौजी के साथ गोभी बेचने वाला फ्लर्ट करता है. इस गाने में दोनों स्टार बहुत ही देसी अंदाज में दर्शकों का अटेंशन ले रहे हैं.

    यूं तो प्रेमी के कुछ पुराने गाने भी सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में हैं. उनका ‘मेहरारू चाही सुनर’ (Mehraru Chahi Sunar) कुछ समय पहले रिलीज हुआ था. इसे लोग आज भी सुनना पसंद कर रहे हैं. ये गाना इतना हिट हुआ था कि कई यूजर्स इसपर वीडियोज बना रहे हैं.

    Tags: Bhojpuri Songs 2021, Pramod Premi, Pramod Premi Yadav, Trending Bhojpuri Songs, Viral Bhojpuri Songs

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर