सिरफिरे आशिक ने बनाया इस भोजपुरी एक्ट्रेस को बंधक, पुलिस पर की फायरिंग

खबरों के मुताबिक इस दौरान आरोपी ने कमरे के अंदर से फायरिंग भी की. काफी मशक्कत के बाद आख़िरकार पुलिस, उसे गिरफ्तार करने में सफल रही.

News18Hindi
Updated: May 25, 2019, 7:26 PM IST
सिरफिरे आशिक ने बनाया इस भोजपुरी एक्ट्रेस को बंधक, पुलिस पर की फायरिंग
भोजपुरी अभिनेत्री रितु सिंह
News18Hindi
Updated: May 25, 2019, 7:26 PM IST
उत्तर प्रदेश के सोनभद्र में एक सिरफिरे आशिक ने शनिवार को भोजपुरी फिल्मों की अभिनेत्री को दो घंटे के लिए बंधक बना लिया. हालांकि पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. पुलिस अधीक्षक सलमान ताज पाटिल ने बताया कि राबर्टसगंज कोतवाली अंतर्गत नगर के एक होटल में सुबह उस समय अफ़रा तफ़री मच गई जब भोजपुरी फ़िल्म की शूटिंग के लिए यहां आई एक अभिनेत्री के कमरे में सिरफिरा आशिक पंकज यादव बुरी नीयत से घुस गया और अभिनेत्री को बंधक बना लिया.

ये भी  पढ़ें- राहुल गांधी को मात देने पर स्मृति ईरानी को इस खास शख्स ने दी बधाई



खबरों के मुताबिक इस दौरान उसने कमरे के अंदर से फायरिंग भी की. काफी मशक्कत के बाद आख़िरकार पुलिस उसे गिरफ्तार करने में सफल रही. युवक से पिस्तौल बरामद हुई है. पाटिल ने बताया कि सिरफिरे आशिक की चलाई गोली से एक युवक घायल हो गया, जिसका इलाज ज़िला अस्पताल में चल रहा है. होटल में फ़िल्म प्रोडक्शन यूनिट के सत्तर से अस्सी लोग रुके हुए थे. अभिनेत्री रितु सिंह ने बताया कि आरोपी दो-तीन साल से उसका पीछा कर रहा है और उस पर शादी करने का दबाव बना रहा है.



घटनास्थल पर पुलिस बल के साथ पहुंचे पुलिस अधीक्षक घंटों की मशक़्क़त के बाद किसी तरह से पंकज को समझा बुझाकर कमरे में तो दाख़िल हो गए लेकिन उसने पुलिस अधीक्षक पर भी गोली चला दी, जो उन्हें नहीं लगी. जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया. अभिनेत्री ने बताया कि उसने मुंबई पुलिस में भी आरोपी की शिकायत कर रखी है.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...