लाइव टीवी

पुलवामा हमले पर गुस्साए खेसारी लाल, वीडियो शेयर कर देश से की ये अपील

News18Hindi
Updated: February 16, 2019, 4:15 PM IST
पुलवामा हमले पर गुस्साए खेसारी लाल, वीडियो शेयर कर देश से की ये अपील
खेसारी लाल यादव, पुलवामा आतंकी हमला

भोजपुरी (bhojpuri) अभिनेता खेसारी लाल यादव (khesari lal yadav) ने हाल ही में पुलवामा हमले (pulwama terror attack) पर वीडियो जारी कर गुस्सा जाहिर किया है. खेसारी ने इस वीडियो में देश भर से खास कारण के लिए साथ आने की अपील की है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 16, 2019, 4:15 PM IST
  • Share this:
पुलवामा हमले में कई सितारों ने सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा जाहिर किया है और साथ ही शहीदों को भी श्रद्धांजली दी है. वहीं अब इसी कड़ी में सामने आया है भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव का वीडियो. ये वीडियो खेसारी ने अपने फेसबुक एकाउंट पर शेयर किया है. खेसारी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त शेयर किया जा रहा है. इस वीडियो में उन्होंने आर्मी यूनिफॉर्म पहनकर शहीद हुए जवानों के लिए देश को जागने की अपील की है.

उन्होंने कहा 'मेरे लिए आप लोगों ने बिहार बंद किया, नेताओं के लिए बिहार बंद किया. क्‍या हम देश के जवानों के लिए जान नहीं सकते? एक रात जागकर मौन व्रत रखें और जवानों की आत्मा की शांति के लिए प्रर्थना करें. वो जगते हैं तो हम सोते हैं और आज दुश्‍मनों ने उन्‍हें हमेशा के लिए सुला दिया, तो क्‍या हम उनके लिए नहीं जाग सकते हैं? वो हमारे दिल हमेशा जिंदा रहेंगे? मैं हर देशवासी से अपील करता हूं हमारे जवानों के लिए एक दिन के लिए जागें और शोक मनाएं.'

खेसारी ने आगे कहा कि 'हमारे देश के बेटे शहीद हो गए. सारे लोग फेसबुक पर छोटे-छोटे पोस्ट करेंगे लेकिन देश के लिए कोई आगे नहीं आएगा. देश के लिए सबको आगे आना चाहिए. सब जागें और उनके साथ खड़े हों.'



khesari lal yadav video on pulwama terror attack

बता दें कि खेसारी लाल यादव भोजपुरी सिनेमा के सबसे बड़े सितारों में से एक हैं. वे शानदार एक्टर के साथ-साथ डांसर भी हैं. खेसारी की फैन फॉलोइंग किसी बॉलीवुड स्टार से कम नहीं है. आए दिन वे सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. कभी अपनी फिल्मों की वजह से तो कभी गानों की वजह से. खेसारी इन दिनों अपनी आने वाली फिल्मों को लेकर बिजी हैं.

 ये भी पढ़ें- पुलवामा हमले पर बयान के बाद, 'द कपिल शर्मा शो' से हटाए गए नवजोत सिंह सिद्धू

 

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोजपुरी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 16, 2019, 4:15 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर