होम /न्यूज /मनोरंजन /

Bhojpuri Holi: होली के हुड़दंग में डूबे रितेश पांडे- क्वीन शालिनी ने की 'बैगन देवता' की पूजा, वायरल हुआ VIDEO

Bhojpuri Holi: होली के हुड़दंग में डूबे रितेश पांडे- क्वीन शालिनी ने की 'बैगन देवता' की पूजा, वायरल हुआ VIDEO

होली के दौरान रिलीज रितेश का नया गाना

होली के दौरान रिलीज रितेश का नया गाना

Bhojpuri Holi Celebration 2022: 2 साल बाद आया होली का त्यौहार हर किसी के लिए खास है जिसके रंग में सभी सराबोर होना चाहते हैं. इसी बीच भोजपुरी स्टार रितेश पांडे का मस्ती से भरपूर फनी सॉन्ग 'बैगन देवता' रिलीज हुआ है.

    Holi Video ~ बैंगन देवता | #Ritesh Pandey | Ft, Queen Shalinee | Began Devta | New Holi Song 2022: होली का हुड़दंग रंगों का त्यौहार होली के पहले ही होली का खुमार लोगों को सिर पर चढ़ा हुआ दिख रहा है. लोग हर गली मुहल्ले में अपने-अपने अंदाज में होली सेलिब्रेट कर रहा है, कोई इस पर रैन डांस कर रहा है तो कोई हवा में गुलाल उड़ा रहा है तो वहीं किसी को इस पर मीठा खाना और खिलाना पसंद है. ऐसे में भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सुपरस्टार रितेश पांडे (Ritesh Pandey) होली के हुड़दंग (Holi Celebration 2022) में खोए हुए ‘बैगन देवता’ (Began Devta)  को ही न्योता दे दिया. दरअसल, रितेश ने 2 साल बाद आए इस त्यौहार की मस्ती से भरपूर फनी सॉन्ग ‘बैगन देवता’ रिद्धि म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है.

    गाने के वीडियो (Begn Devta Video) में रितेश पांडे सिर पर पगड़ी बांधे हुए हाथ में बैगन लिए हुए कह रहे हैं कि हे बैगन देवता कबूल करा नेवता. म्यूजिक वीडियो में एक्ट्रेस क्वीन शालिनी बैगन की पूजा करते हुए ठुमका लगा रही हैं और मनौती मांग रही हैं. दोनों भोजपुरी स्टार होली की मस्ती में डूबे हुए हाथ में बैगन लिए गाते झूमते हुए नजर आ रहे हैं. यह फनी वीडियो सॉन्ग देखते ही बनता है. गाने में बैगन पर अगरबत्ती लगी हुई है और सभी लोग उनसे उनकी दुआ कबूल करने की गुजारिश कर रहे हैं.

    सुपरस्टार रितेश पांडे (Bhojpuri Singer Ritesh Pandey) की आवाज में गाया गए गाने में एक्ट्रेस क्वीन शालिनी (Queen Shalinee) ने जमकर ठुमके लगाए हैं. इस गाने के गीतकार रजनीश चौबे, संगीतकार छोटू रावत हैं जबकि वीडियो डायरेक्टर सुनील रॉक हैं. इससे पहले ही रितेश की भोजपुरी फिल्म महावर (MAHAVAR) का फुल टू धमाल गाना ई नथिया बतिया ना बूझे (E Nathiya Batiya Na Bujhe) वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया था. इस गाने के वीडियो में वे चांदनी सिंह (Chandi Singh) खूबसूरत के साथ दिखे थे.

    Tags: Bhojpuri, Bhojpuri holi song, Ritesh pandey

    अगली ख़बर