अपना शहर चुनें

States

VIDEO: रा‍केश मिश्रा और अक्षरा सिंह का नया Bhojpuri Song 'करी न बलम जी मनमानी' रिलीज

इस गाने में राकेश मिश्रा और  अक्षरा सिंह पति-पत्‍नी की भूमिका में नजर आ रहे हैं.
इस गाने में राकेश मिश्रा और अक्षरा सिंह पति-पत्‍नी की भूमिका में नजर आ रहे हैं.

राकेश मिश्रा (Rakesh Mishra) का नया गाना 'करी न बलम जी मनमानी' भी अब जलवा दिखाने को तैयार हैं. यह गाना म्‍यूजिक वाइड के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 17, 2021, 7:24 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. भोजपुरी गाना ‘ए राजा तनी जाई ना बहरिया’ से धमाल मचाने वाले सुपरस्‍टार सिंगर व एक्‍टर राकेश मिश्रा (Rakesh Mishra) का नया गाना 'करी न बलम जी मनमानी' भी अब जलवा दिखाने को तैयार हैं. यह गाना म्‍यूजिक वाइड के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इस गाने के म्‍यूजिक वीडियो में राकेश मिश्रा, अक्षरा सिंह के साथ पति-पत्‍नी के किरदार में नजर आए हैं. दोनों की केमेस्‍ट्री गाने की तरह ही खूबसूरत है. यही वजह है कि गाना अब वायरल होने लगा है.

गाना ‘करी ना बलम जी मनमानी’ को यूं तो अक्षरा सिंह ने अपनी आवाज में गाया है, लेकिन फिट राकेश मिश्रा का है. लिरिक्‍स मनोज मतलबी का है. संगीत अविनाश झा घुंघरू का है. इस गाने को लेकर राकेश मिश्रा बेहद उत्‍साहित हैं. उन्‍होंने कहा कि आप एक बार इस गाने को जरूर सुनें. बहुत मजा आने वाला है. हमने इसे बेहद मेहनत से बनाया है. उम्‍मीद है भोजपुरी के तमाम ऑडियंस का प्‍यार और आशीर्वाद हमारे गाने को पहले की तरह भरपूर मिलेगा.





वहीं, राकेश मिश्रा ने गाने में साथ नजर आ रहीं अक्षरा सिंह की जमकर तारीफ की. उन्‍होंने कहा कि अक्षरा सिंह आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. उनके साथ काम करना हर बार एक नया एक्‍सपीरियंस होता है. इस गाने में भी उनके साथ काम करने में मजा आया. अक्षरा कमाल की सिंगर व एक्‍ट्रेस तो हैं ही, साथ में वे भोजपुरी इंडस्‍ट्री की पहचान भी हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज