धमाल मचा रहा है राकेश मिश्रा का गीत 'रसे रसे चुसला भंवरवा बन के', आपने नहीं देखा होगा इससे ज्यादा Bold Video

राकेश मिश्रा और त्रिशा कर मधु का नया गाना वायरल हो रहा है

राकेश मिश्रा और त्रिशा कर मधु का नया गाना वायरल हो रहा है

राकेश मिश्रा (Rakesh Mishra) का सुपरहिट सॉन्ग 'रसे रसे चुसला भंवरवा बन के' (Rase Rase Chusala Bhawarwa Ban Ke) रिलीज हुआ है. इस सुपरहिट सॉन्ग में राकेश मिश्रा जितना लोगों को इंप्रेस कर रहे हैं, उतना ही एक्ट्रेस त्रिशा कर मधु (Trisha Kar Madhu) भी फैंस का दिल जीत रही हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 31, 2021, 12:37 PM IST
  • Share this:
Rakesh Mishra​​ | रसे रसे चुसला भँवरवा बन के | TrishaKar Madhu​​ | Bhojpuri Hit Song 2021 | भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सेंसेशन राकेश मिश्रा (Rakesh Mishra) इन दिनों इंडस्ट्री पर अपने लाजवाब म्यूजिक से राज कर रहे हैं. सिंगर-एक्टर राकेश मिश्रा का हर गाना सोशल मीडिया पर वायरल होता है. उन्होंने अपने गाने से गजब की फैन फॉलोइंग बना ली है और अब आलम ये है कि भोजपुरी दर्शक राकेश मिश्रा के गानों के रिलीज होने का इंतजार करते हैं. होली (Holi) आने से पहले राकेश ने अपने कई एक से बढ़कर एक होली गीतों (Rakesh Mishra Holi Songs) को रिलीज किया था जिन्हें मिलियन व्यूज मिले थे. अब उनका एक और गाना रिलीज हुआ है धूम मचा रहा है.

आज यानी 31 मार्च को राकेश मिश्रा का सुपरहिट सॉन्ग 'रसे रसे चुसला भंवरवा बन के' (Rase Rase Chusala Bhawarwa Ban Ke) रिलीज हुआ है. ये गाना ग्लोबल म्यूजिक जंक्शन भोजपुरी (Global Music Junction Bhojpuri) के यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ है. गाना सुबह 7 बजे रिलीज किया गया मगर राकेश मिश्रा की फैन फॉलोइंग के चलते कुछ ही घंटों में गाने को हजारों व्यूज मिल चुके हैं और ये नंबर तेजी से बढ़ रहा है. खबर लिखे जाने तक गाने के 46,890 व्यूज हो चुके हैं. इस सुपरहिट सॉन्ग में राकेश मिश्रा जितना लोगों को इंप्रेस कर रहे हैं, उतना ही एक्ट्रेस त्रिशा कर मधु (Trisha Kar Madhu) भी फैंस का दिल जीत रही हैं. यूं तो एक्ट्रेस गाने में साड़ी पहने ही नजर आ रही हैं मगर उसमें भी वो बेहद बोल्ड और ग्लमैरस लग रही हैं. एक्ट्रेस के चेहरे के एक्सप्रेशन देख किसी का दिल मचल उठेगा.

Youtube Video


'रसे रसे चुसला भंवरवा बन के' गाने के बोल लिखे हैं कुंदन प्रीत ने जबकि म्यूजिक दिया है आर्य शर्मा ने. राकेश मिश्रा ने गाने को अपनी दमदार आवाज दी है वहीं इस बोल्ड गाने को कोरियोग्राफ किया है सिंटू मेहता ने. ये पहली बार नहीं है कि राकेश मिश्रा ने अपने गाने से बोल्डनेस का तड़का लगाया है. पिछले साल लॉकडाउन के वक्त उनका एक गाना, 'ए राजा जाई ना बहरिया' (Ye Raja Jai Na Bahriya) रिलीज हुआ था जो ब्लॉकबस्टर साबित हुआ था. गाना जुलाई 2020 में रिलीज हुआ था और अभी तक गाने के 28 करोड़ से ज्यादा व्यूज हैं. संयोग की बात ये है कि इस गाने में भी हॉटनेस का तड़का एक्ट्रेस त्रिशा कर मधु ने ही लगाया था. यही कारण है कि राकेश मिश्रा और त्रिशा कर मधु (Rakesh Mishra-Trisha Kar Madhu) की जोड़ी को लोग बहुत पसंद करते हैं. 'रसे रसे चुसला भंवरवा बन के' गाने को भी लोगों का बहुत प्यार मिल रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज