राकेश मिश्रा का गाना 'ए राजा छुअतानी हईका' वायरल, बॉलीवुड के रोमांटिक गानों को दे रहा टक्कर, देखें VIDEO!

राकेश मिश्रा-तृषाकर मधु की जोड़ी फिर से धमाल मचा रही है

राकेश मिश्रा-तृषाकर मधु की जोड़ी फिर से धमाल मचा रही है

इन दिनों राकेश मिश्रा (Rakesh Mishra) एक रोमांटिक गाना, 'ए राजा छुअतानी हईका' (Aye Raja Chhuatani Haika) यूट्यूब पर धूम मचा रहा है. ये गाना यूं तो 21 मार्च को रिलीज हुआ था मगर सिर्फ 3 ही दिन में गाने को 8 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. राकेश मिश्रा का इस गाने में साथ दिया है खूबसूरत अभिनेत्री तृषाकर मधु (Trishakar Madhu) ने.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 25, 2021, 1:23 PM IST
  • Share this:
भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री (Bhojpuri Film Industry) के सेंसेशन राकेश मिश्रा (Rakesh Mishra) पिछले कुछ दिनों से सफलता की नई-नई ऊंचाइयों को छू रहे हैं. उनके तमाम गाने एक के बाद एक सुपरहिट साबित हो रहे हैं. अगर उन्हें भोजपुरी इंडस्ट्री का नया निरहुआ (Nirahua) कहा जाए तो गलतनहीं होगा क्योंकि सुपरस्टार निरहुआ की ही तरह, राकेश के लगभग सभी गाने (Rakesh Mishra Songs) भोजपुरी दर्शकों के बीच बेहद पसंद किए जा रहे हैं.

इन दिनों उनका एक रोमांटिक गाना, 'ए राजा छुअतानी हईका' (Aye Raja Chhuatani Haika) यूट्यूब पर धूम मचा रहा है. सुपरस्टार राकेश मिश्रा का ये गाना यूं तो 21 मार्च यानी 3 दिन पहले रिलीज हुआ था मगर सिर्फ 3 ही दिन में गाने को 8 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. खबर लिखे जाने तक 'ए राजा छुअतानी हईका' गाने को 801,768 व्यूज मिल चुके हैं. राकेश मिश्रा का इस गाने में साथ दिया है खूबसूरत अभिनेत्री तृषाकर मधु (Trishakar Madhu) ने. गाने की शुरुआत से ही तृषाकर मधु आपका ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लेंगी. साड़ी में भी वो बेहद हॉट लग रही हैं. राकेश मिश्रा और तृषाकर मधु (Rakesh Mishra-Trishakar Madhu song) की केमिस्ट्री इस गाने में सबका दिल जीत रही है.

Youtube Video





म्यूजिक वाइड के यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुए राकेश मिश्रा के इस सुपरहिट गाने के बोल लिखे हैं पवन पांडे ने. गाने का म्यूजिक शंकर सिंह ने दिया है जबकि कोरियोग्राफर सिंटू मेहता हैं. गाने को डायरेक्ट पंकज सोनी ने किया है और एडिटर हैं सोनू पांडे. पिछले साल जुलाई के महीने में राकेश मिश्रा और तृषाकर मधु की जोड़ी ने धमाल मचाया था. राकेश ने अपने सॉन्ग 'ए राजा जाई ना बहरिया' (Aye Raja Jaayi Na Bahariya) से भोजपुरी इंडस्ट्री में धूम मचा दी थी. गाना सुपरहिट हुआ था. अभी तक गाने को 27 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. खबर लिखे जाने तक गाने के 27,89,59,006 व्यूज हैं और ये आंकड़ा बढ़ने का सिलसिला अभी भी जारी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज