Home /News /entertainment /

rakesh mishra bhojpuri item song chammak challo released actress divya ralhan makes fans crazy raya

आ गया बवाल मचाने Rakesh Mishra का Bhojpuri Song 'छम्मक छल्लो', Divya Ralhan की अदाओं ने किया मदहोश

आ गया बवाल मचाने Rakesh Mishra का Bhojpuri Song 'छम्मक छल्लो', देखिए

आ गया बवाल मचाने Rakesh Mishra का Bhojpuri Song 'छम्मक छल्लो', देखिए

Bhojpuri Song: भोजपुरी एक्टर और सिंगर राकेश मिश्रा (Rakesh Mishra) का आइटम सॉन्ग 'छम्मक छल्लो' (Chammak Challo) रिलीज कर दिया गया है. इस गाने में एक्ट्रेस Divya Ralhan अपने हुस्न का जलवा बिखेर रही हैं. उनका वीडियो वायरल हो रहा है.

अधिक पढ़ें ...

भोजपुरी एक्टर और सिंगर राकेश मिश्रा (Rakesh Mishra) अपनी गायिकी के लिए जाने जाते हैं. ऐसे में अब इनका नया वीडियो सॉन्ग ‘छम्मक छल्लो’ (Chammak Challo) रिलीज कर दिया गया है. ये एक आइटम सॉन्ग (Rakesh Mishra Item Song) है. इस गाने का पहले टीजर वीडियो और पोस्टर जारी किया गया था, जिसमें एक्ट्रेस की मदहोश कर देने वाली अदाओं की झलक देखने के लिए मिली थी, जिसने दर्शकों की एक्साइटमेंट को बढ़ा दिया था. ऐसे में अब लोगों का इंतजार खत्म हो गया है और गाने का वीडियो जारी कर दिया गया है.

भोजपुरी गाना ‘छम्मक छल्लो’ (Bhojpuri gana Chammak Challo) के वीडियो को GMJ – Global Music Junction – Bhojpuri के यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है. इसमें देखने के लिए मिल रहा है कि एक्ट्रेस Divya Ralhan एक आइटम गर्ल के किरदार में नजर आ रही हैं और अपनी मदहोश कर देने वाली अदाओं से फैंस का दिल जीत रही हैं. इस गाने के वीडियो में एक्ट्रेस की खूबसूरती और अदाओं की जितनी तारीफ की जाए उतनी कम है. गाने के वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्टर और सिगर राकेश मिश्रा दबंगई अंदाज में नजर आ रहे हैं और बंदूक की नोक पर एक्ट्रेस दिव्या से ठुमके लगवा रहे हैं. जहां एक्ट्रेस लहंगा और चोली में अदाएं दिखाकर लोगों को मदमस्त कर रही हैं और अपनी अदाओं का कायल कर रही हैं. वहीं, एक्टर राकेश कुर्ता पायजामा में नजर आ रहे हैं और दंबगई वाले स्टाइल में काफी जंच रहे हैं. उनका वीडियो वायरल हो रहा है और इस आइटम नंबर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

गाना ‘छम्मक छल्लो’ (Chammak Challo) के वीडियो को देखते-देखते एक लाख से भी ज्यादा व्यूज महज कुछ ही देर में मिले हैं और तो और इसे साढ़े आठ हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिले हैं. अगर गाने के मेकिंग की बात की जाए तो इसे राकेश मिश्रा के साथ आरोही भारद्वाज ने गाया है. दोनों की आवाज में ये गाना काफी धूम मचा रहा है. गाने के लिरिक्स चंदन यदुवंशी ने लिखे हैं और म्यूजिक डायरेक्टर छोटू रावत हैं. इसे दिव्या रेल्हान और राकेश मिश्रा पर फिल्माया गया है. वीडियो का निर्देशन बिभांशु तिवारी ने किया है. कोरियोग्राफर असलम खान हैं. प्रोडक्शन का काम राहुल चौधरी ने संभाला है और राजकुमार सिंह इसे प्रोड्यूस किया है.

Tags: Bhojpuri singer rakesh mishra, Rakesh Mishra, Rakesh Mishra Bhojpuri Song

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर