• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Sawan Geet 2021: राकेश मिश्रा का बोलबम गीत ‘सती खातिर शिव के बियोग’ रिलीज, आते ही यूट्यूब पर छाया!

Sawan Geet 2021: राकेश मिश्रा का बोलबम गीत ‘सती खातिर शिव के बियोग’ रिलीज, आते ही यूट्यूब पर छाया!

Sawan Geet 2021: राकेश मिश्रा का बोलबम गीत ‘सती खातिर शिव के बियोग’ रिलीज

Sawan Geet 2021: राकेश मिश्रा का बोलबम गीत ‘सती खातिर शिव के बियोग’ रिलीज

भोजपुरी (Bhojpuri) सिनेमा के स्टार सिंगर कहे जाने वाले राकेश मिश्रा का बोलबम गीत (Bholenath Ke Bhajan) यूट्यूब पर रिलीज हुआ है, जिसके बोल हैं ‘सती खातिर शिव के बियोग’ (Sati Khatir Shiv Ke Biyog). इस गीत को खासा पसंद किया जा रहा है. आप भी सुनिए..

  • Share this:
    Rakesh Mishra Bhojpuri Song. सावन करीब आते ही एक के बाद एक कई भक्ति गीत (Bhakti Geet) रिलीज हो रहे हैं, जिसे हर भोलेनाथ के भक्त खासतौर पर पसंद कर रहे हैं. ऐसे में भक्तजनों के लिए एक और सावन गीत आ गया है. स्टार सिंगर कहे जाने वाले राकेश मिश्रा का भोलेनाथ का गीत (Bholenath Ke Bhajan) यूट्यूब पर रिलीज हुआ है, जिसके बोल हैं ‘सती खातिर शिव के बियोग’ (Sati Khatir Shiv Ke Biyog).  ये भोजपुरी बोलबम गीत (Bhojpuri Geet) रिलीज के साथ ही यूट्यूब पर छा गया है. वीडियो को टीम फिल्म्स भोजपुरी (Wave Bhakti Hits) पर रिलीज किया है. इस गीत को यूट्यूब (Youtube) पर आते ही जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है. इस वीडियो सॉन्ग को भक्तगण खूब पसंद कर रहे हैं.

    सावन में ही कांवर यात्रा (Kanwar Yatra) भी निकलती है. इसी के चलते राकेश मिश्रा का ये गीत ज्यादा सुना जा रहा है. इस भोलेनाथ के गीत को अंगद ने लिखा है और संगीत रवि राज देवा ने दिया है. साथ ही इसके वीडियो डायरेक्टर हैं आर्यन देव (Aryan Dev). वीडियो को खबर लिखे जाने तक 31 हजार व्यूज मिले थे. उम्मीद की जा रही है कि इसका आंकड़ा तेजी से ऊपर की तरफ जाएगा. वीडियो को दर्शकों का काफी प्यार मिल रहा है.



    बता दें हाल ही में राकेश मिश्रा का एक और भोजपुरी बोलबम कांवड़ गीत (Bhojpuri Bolbam Kanwar Song) रिलीज हुआ था जिसका नाम है 'शिवजी सइये खातिर' (Shivji Saiye Khatir). ये भोजपुरी गाना (Bhojpuri Song) रिलीज होते ही तहलका मचा रहा है. इस सावन स्पेशल गीत को 26 जुलाई को वेव म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया था, जिसे लोगों का काफी प्यार मिल रहा है. इस गाने को कुछ ही घंटों में 1 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके थे. इस गाने में राकेश मिश्रा कांवड़ के लुक में नजर आ रहे हैं और उनके साथ और भी कांवड़िये हैं जो शिव भक्ति में डूबे दिख रहे हैं. गाने में राकेश मिश्रा के साथ दिख रही हैं एक्ट्रेस रंजना सिंह जो इस सॉन्ग में काफी खूबसूरत लग रही हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज