होम /न्यूज /मनोरंजन /राकेश मिश्रा-शिल्पी राज का भोजपुरी गाना 'घुँघटा उठाईब न पिया' वायरल, बवाल है महिमा सिंह बोल्ड अंदाज!

राकेश मिश्रा-शिल्पी राज का भोजपुरी गाना 'घुँघटा उठाईब न पिया' वायरल, बवाल है महिमा सिंह बोल्ड अंदाज!

राकेश मिश्रा और शिल्पी राज के गाने का पोस्टर.

राकेश मिश्रा और शिल्पी राज के गाने का पोस्टर.

राकेश मिश्रा और शिल्पी राज की आवाज में 'घुँघटा उठाईब न पिया (Ghunghata Uthaib Na Piya)' गाना रिलीज हो गया है, जिसमें मह ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

#Rakesh Mishra | घुँघटा उठाईब न पिया | Ghunghata Uthaib Na Piya | #Shilpi Raj | #bhojpuri song 2022 | भोजपुरी फिल्मों के जाने-माने अभिनेता और सिंगर राकेश मिश्रा और शिल्पी राज का नया भोजपुरी गाना ‘घुँघटा उठाईब न पिया’ रिलीज हो गया है. इस गाने को सारेगामा हम भोजपुरी (Saregama Hum Bhojpuri) ने अपने यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया है, जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं. शायद यहीं वजह है कि चंद घंटों के अंदर ही गाने पर लाखों व्यूज आ चुके हैं.

गाने में राकेश मिश्रा जहां शिल्पी राज के साथ अपनी गायकी से लोगों को लुभा रहे हैं, वहीं दूसरी ओर एक्ट्रेस महिमा सिंह के साथ रोमांटिक अंदाज में एक्टिंग का जलवा भी बिखेर रहे हैं. साड़ी के साथ लेकर शॉर्ट्स तक में महिमा सिंह जंच रही हैं. बात गाने की करें तो अन्य भोजपुरी गानों की तरह इसका म्यूजिक भी काफी अच्छा है, जो सदाबहार हिन्दी गाना ‘कजरा मोहब्बत वाला’ की तर्ज पर बना है और उसकी याद दिला रहा है. गाने को अजीत मंडल ने लिखा है, जबकि संगीत रौशन सिंह का है. वीडियो के डायरेक्टर और एडिटर आर निन्जा (रोहन राउत) हैं. कोरियोग्राफर प्रेम शर्मा और बिक्रम पासवान हैं, वहीं प्रोडक्शन आकाश विश्वकर्मा का है.

" isDesktop="true" id="4560785" >

हालांकि, ये गाना तो आपको अच्छा लगेगा, लेकिन जिस ‘घुँघटा’ को उठाने के बदले महिमा सिंह अपने हीरो राकेश मिश्रा से नेग (गिफ्ट) मांग रही हैं, वो ‘घुँघटा’ आपको पूरे गाने में शायद एक-दो बार ही दिखाई दे. बात गाने के टोटल व्यूज की करें तो इसे अब तक 4 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं, लगभग 9 हजार लोगों ने इस गाने को लाइक किया है, जबकि सैकड़ों कमेंट्स भी आए हैं. कमेंट्स में राकेश मिश्रा और शिल्पी राज के फैंस गाने की खूब तारीफ कर रहे हैं. बिमलेश यादव नाम के यूजर ने लिखा है कि बहुत ही शानदार गाना. वहीं, आलोक पांडे ने लिखा है कि भोजपुरी में ऐसे ही गानों की जरूरत है.

Tags: Bhojpuri gaana, Bhojpuri songs, Rakesh Mishra, Shilpi Raj

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें