Home /News /entertainment /

Rakhi Special: सिंगर बनीं Kajal Raghwani, गाना 'राखी चमके कलइया में' हुआ रिलीज, बहन-भाई में दिखा प्यार

Rakhi Special: सिंगर बनीं Kajal Raghwani, गाना 'राखी चमके कलइया में' हुआ रिलीज, बहन-भाई में दिखा प्यार

Kajal raghwani का राखी स्पेशल गाना 'राखी चमके कलइया में' का वीडियो रिलीज

Kajal raghwani का राखी स्पेशल गाना 'राखी चमके कलइया में' का वीडियो रिलीज

Bhojpuri Song: भोजपुरी एक्ट्रेस (Bhojpuri Actress) काजल राघवानी (Kajal Raghwani) अब एक्टर से सिंगर बन गई हैं. उनका राखी स्पेशल गाना 'राखी चमके कलइया में' (Rakhi Chamke Kalaiya Mein) का वीडियो यूट्यूब पर जारी कर दिया गया है. इसे दर्शकों से अच्छा रिस्पांस मिल रहा है. देखिए.

अधिक पढ़ें ...

    भोजपुरी एक्ट्रेस (Bhojpuri Actress) काजल राघवानी (kajal Raghwani) यूं तो अपनी बेहतरीन अदायगी के लिए जानी जाती हैं. फिल्मों में एक्सप्रेशन और अभिनय की लोग तारीफ करते नहीं थकते हैं. अपनी एक्टिंग के बलबूते ही वो इंडस्ट्री में राज करती हैं और महंगी हीरोइनों की लिस्ट में शामिल हैं. अब एक कलाकार होने के साथ-साथ वो सिंगर भी बन चुकी हैं. उनका रक्षाबंधन स्पेशल गाना ‘राखी चमके कलइया में’ (Rakhi Chamke Kalaiya Mein) का वीडियो यूट्यूब पर जारी कर दिया गया है.

    भोजपुरी गाना (Bhojpuri gana) ‘राखी चमके कलइया में’ के वीडियो को काजल राघवानी ऑफिशियल के यूट्यूब चैनल (Youtube Channel) पर जारी किया गया है. इस गाने को एक्ट्रेस पर ही फिल्माया गया है. भाई-बहन के प्यार को इस वीडियो के जरिए लोगों को दिखाने की कोशिश की गई है. वहीं, काजल ने भी इसमें शानदार एक्टिंग की है. इसमें उनकी चंचलता देखने के लिए मिल रही है. इस गाने को काजल राघवानी (Kajal Raghwani ka gana) ने अपनी आवाज दी है. इसमें उनका साथ रोहित रुद्र ने दिया है. इसके लिरिक्स धरम हिंदुस्तानी ने लिखे हैं. म्यूजिक डायरेक्टर साजन मिश्रा हैं. गाने के वीडियो को 18 हजार से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और डेढ़ हजार के करीब लाइक्स भी मिल चुके हैं. फैंस उनकी आवाज को काफी पसंद कर रहे हैं. ये पहला मौका नहीं है जब काजल ने गाना गया है. इससे पहले भी वो एक गाना गा चुकी हैं, ये उनका दूसरा सॉन्ग है.

    भाई-बहनों के प्यार का बंधन रक्षाबंधन का त्यौहार आ गया है. इसके आने से पहले ही बाजारों में राखियां सज गई थीं. लोग इस दिन के लिए जमकर खरीददारी भी कर रहे थे. वहीं, स्टार्स के बीच भी इस त्यौहार की जबरदस्त घूम देखने के लिए मिल रही है. भोजपुरी सिंगर्स एक के बाद एक राखी स्पेशल गानों के वीडियोज को जारी कर रहे हैं. बता दें कि काजल से पहले रितेश पांडे (Ritesh Pandey) और दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal yadav Nirahua) का भी रक्षाबंधन स्पेशल गाना रिलीज किया गया है. रितेश की आवाज में ‘राखी के दिन चल अईहा’ (Rakhi ke Din chal Aiha) और निरहुआ की आवाज में ‘प्यारी बहिनिया’ (Pyari Bahiniya) का वीडियो सॉन्ग (Video Song) जारी किया गया था. दोनों ही गानों को दर्शकों से शानदार रिस्पांस मिला था.

    Tags: Bhojpuri Songs 2021, Kajal Raghwani, Kesari Lal Yadav- kajal raghwani

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर