Home /News /entertainment /

Rakhi Special Song: निरहुआ और रितु सिंह का गाना 'प्यारी बहिनिया' रिलीज, दिल को छू जाने वाला है वीडियो

Rakhi Special Song: निरहुआ और रितु सिंह का गाना 'प्यारी बहिनिया' रिलीज, दिल को छू जाने वाला है वीडियो

दिनेश लाल यादव निरहुआ का राखी स्पेशल गाना 'प्यारी बहिनिया' (pyari Bahiniya) का वीडियो रिलीज

दिनेश लाल यादव निरहुआ का राखी स्पेशल गाना 'प्यारी बहिनिया' (pyari Bahiniya) का वीडियो रिलीज

Rakhi Special Song: भोजपुरी के जुबली स्टार कहे जाने वाले एक्टर दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh lal yadav NIrahua) और रितु सिंह (Ritu Singh) का रक्षाबंधन स्पेशल गाना 'प्यारी बहिनिया' (Pyari Bahiniya) का वीडियो रिलीज किया जा चुका है. ये दिल को छू जाने वाला है. देखिए.

अधिक पढ़ें ...

    रक्षाबंधन (Rakshabandhan 2021) का त्यौहार आने वाला है और चारों तरफ इसकी धूम देखने के लिए मिल रही है. बाजारों में राखियां भी बिकने के लिए सज गई हैं. सिनेमा जगत में फिल्मों और वीडियोज के माध्यम से हर स्पेशल इवेंट्स को बहुत ही बेहतरीन ढंग से परोसा जाता है. ऐसे में राखी का त्यौहार आने से पहले ही इसकी जबरदस्त धूम भोजपुरी स्टार्स के बीच देखने के लिए मिल रही है. इसी बीच दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh lal yadav Nirahua) और एक्ट्रेस रितु सिंह का राखी स्पेशल गीत ‘प्यारी बहिनिया’ (pyari Bahiniya) का वीडियो यूट्यूब (Youtube Video) पर जारी कर दिया गया है, जो कि दिल को छू जा रहा है.

    भोजपुरी गाना ‘प्यारी बहिनिया’ के वीडियो को यशी फिल्म्स के यूट्यूब चैनल (Youtube) पर जारी किया गया है. इस वीडियो सॉन्ग (Video Song) को 20 अगस्त को जारी किया गया है और जारी करने के कुछ ही घंटों में इसे करीब दो लाख व्यूज मिल चुके हैं और साढ़े तीन हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. वीडियो इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है. इसके म्यूजिक और सीन काफी इमोशनल और दिल को छू जाने वाले हैं. इंटरनेट पर दी गई जानकारी के अनुसार इस गाने को निरहुआ ने ही अपनी बेहतरीन आवाज से सजाया है और इसमें रितु सिंह ने उनका साथ दिया है. इसका निर्माण यशी फिल्म्स के बैनर तले किया गया है.

    बता दें कि इससे पहले गुंजन सिंह (Gunjan Singh) का भी राखी स्पेशल गाने (Rakhi Special Songs) ‘रक्षाबंधन का त्यौहार’ (Rakshabandhan ka tyohar) का वीडियो यूट्यूब पर जारी किया गया था. इसके साथ ही रितेश पांडे और प्रियंका सिंह (Ritesh Pandey And Priyanka Singh) की आवाज में ‘राखी के दिन चल अईहा’ देश के जवानों को समर्पित किया गया. ये दोनों ही वीडियो को दर्शकों से अच्छा खासा प्यार मिला. भाई-बहन के इस पावन त्यौहार का सभी को बेसब्री से इंतजार रहता है. साल भर की नोक-झोंक को छोड़कर भाई-बहन इस दिन आपस में प्यार दिखाते हैं और भाई बहन की रक्षा करने का वचन देता है. यही सब फिल्मों और वीडियोज के माध्यम हमारा सिनेमा हमेशा से दिखाता आया है और अब इसमें भोजपुरी सिनेमा भी पीछे नहीं है. हर त्यौहार को एक्टर्स बड़े अच्छे और बेहतरीन ढंग से दिखाते हैं.

    Tags: Bhojpuri Songs 2021, Dinesh Lal Yadav, Dinesh lal yadav nirahua, Dinesh lal yadav Nirahua new song, Rakshabandhan festival

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर