Home /News /entertainment /

rambabu ran sex racket in bihar bettiah in biryani house who was bhojpuri singer know all about him raya

सेक्स रैकेट का सरगना रामबाबू प्रेमी निकला भोजपुरिया सिंगर, Amrapali Dubey-Nirahua के साथ भी है फोटोज

पैसों की लालच में भोजपुरी सिंगर बना सेक्स रैकेट का सरगना, आम्रपाली-निरहुआ संग है तस्वीरें

पैसों की लालच में भोजपुरी सिंगर बना सेक्स रैकेट का सरगना, आम्रपाली-निरहुआ संग है तस्वीरें

Rambabu sex racket: बिहार के बेतिया में एक सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ है. ये गंदा काम एक बिरयानी हाउस में चलाया जा रहा था. पुलिस ने सेक्स रैकेट के सरगना को गिरफ्तार कर लिया है. वो कोई और नहीं बल्कि भोजपुरी का सिंगर रामबाबू प्रेमी है.

अधिक पढ़ें ...

भोजपुरी (Bhojpuri) हो या फिर बॉलीवुड हर कोई अपने सपनों को लेकर मनोरंजन की दुनिया में आता है मगर इस सफर में किसी को हार मिलती है तो कोई लड़ते-लड़ते इससे जीत जाता है और अपने सपनों को उड़ान देता है. ऐसा ही कुछ आज हम आपको एक हारे हुए शख्स की कहानी को बताने जा रहे हैं, जिसका ताल्लुक भोजपुरी (Bhojpuri Singer) से रहा है. जब उसे सफलता नहीं मिली तो वो कैसे अपनी पैसे कमाने की भूख को शांत नहीं कर पाया और गलत रास्ते पर निकल पड़ा. उस शख्स का नाम रामबाबू प्रेमी (Rambabu Premi) है, जो कि कभी भोजपुरी में सिंगर के तौर पर पहचान बनाने आया था, लेकिन आज वो एक सेक्स रैकेट का सरगना बन गया है.

दरअसल, ये मामला बिहार के बेतिया (Sex racket in Bihar) का है, जहां पर रामबाबू प्रेमी भोजपुरी (Bhojpuri Singer Rambabu Premi) में सफलता ना मिलने के बाद बिरयानी हाउस चलाता था और उसकी आड़ में ज्यादा पैसे कमाने की भूख की वजह से गंदा काम करने लगा. यहां वो लोगों को आसानी से शराब, कबाब और शबाब तीनों ही चीजें परोसने लगा. पुलिस पूछताछ में इसका खुलासा हुआ है. दैनिक भास्कर की खबर के अनुसार, बेतिया के मिश्रौली गांव के रामबाबू प्रेमी के पड़ोसी ने बताया कि ‘उसके पिता एक बस में कंटेक्टर हैं. करीब दो साल उसने गायिकी के क्षेत्र में अपनी किस्मत आजमाई, मगर सफलता नहीं मिली. वो एक बड़ा सिंगर बनना चाहता था. लेकिन उसने जो गाने गाए वो हिट नहीं हुए. वो अपने गानों की रिकॉर्डिंग भी सोशल मीडिया पर शेयर करता था.’

Rambabu ran Sex racket in Bihar bettiah in Biryani House

निरहुआ-आम्रपाली के साथ है फोटो

वहीं, जब रामबाबू प्रेमी के सोशल मीडिया अकाउंट्स को खंगाला गया तो उसके वॉल में भोजपुरी के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ और यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे भी दिखीं, जिनके साथ शख्स ने खूब सारी फोटोज क्लिक करवाई है और उसे फेसबुक वॉल पर शेयर किया है. बताया जा रहा है कि वो इनके साथ काम करना चाहता था, लेकिन सफलता नहीं मिली. ना गियिकी चली और ना ही फिल्म में रोल मिले.

Rambabu ran Sex racket in Bihar bettiah in Biryani House

एक ग्राहक से 500 से 3000 तक की रकम वसूलता था रामबाबू

पड़ोसियों के हवाले से खबरों में कहा जा रहा है कि ‘रामबाबू प्रेमी ने ज्यादा पैसे कमाने की लालच में गायिकी छोड़कर 6 महीने पहले ही बेतिया शहर में बिरयानी हाउस खोला था. इसी बीच ज्यादा अमीर बनने की लालच ने उससे गंदा काम करवाया. उसने सैक्स रैकेट का धंधा शुरू कर दिया. वो अपने सहयोगियों के साथ लड़कियों को बहला फुसलाकर लाता और उनसे जबरन गंदा काम करवाता था. वो एक ग्राहक से 500 से 3000 तक की रकम वसूलता था. यहां पर आलम ये था कि स्टूडेंट्स से लेकर हाईप्रोफाइल लोग भी पहुंचा करते थे. शराब माफियाओं के साथ मिलकर वो लोगों को आसानी से शराब भी उपलब्ध करवाता था.’

Rambabu ran Sex racket in Bihar bettiah in Biryani House

छापे में मिली दो युवतियां

पुलिस को जानकारी मिली थी कि जनता सिनेमा चौक पर बिरियानी हाउस में सेक्स रैकेट चल रहा था. इसके बाद रामबाबू प्रेमी के बिरयानी हाउस में पुलिस ने छापा मारा तो वहां से दो युवतियां हिरासत में ली गईं. यहां पर बिरयानी के साथ-साथ बाहर से लड़कियां बुलाई जाती थीं. पुलिस ने जब रात में यहां पर छापा मारा तो मौके से एक लड़की और 6 लोगों को गिरफ्तार किया गया. दो कमरों में तो दो शराब की बोतले भी मिली हैं. होटल का मैनेजर भी गिरफ्तार कर लिया गया है. इतना ही नहीं पुलिस ने वहां से एक नाबालिग लड़की को भी छुड़ाया है. उस नाबालिग से भी गंदा काम करवाया जाता था. इस छापेमारे की कार्यवाही में सदर एसडीपीओ मुकुल परिमल पांडेय के नेतृत्व में नगर थाना महिला थाना समेत कई पुलिस बल द्वारा की गई.

Tags: Amrapali dubey, Bhojpuri, Dinesh lal nirahua

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर