लाइव टीवी

BHOJPURI GANA: होली से पहले बिहार में चढ़ा अक्षरा सिंह का रंग, YouTube पर मची इस VIDEO की धूम

News18Hindi
Updated: February 27, 2019, 5:18 AM IST
BHOJPURI GANA: होली से पहले बिहार में चढ़ा अक्षरा सिंह का रंग, YouTube पर मची इस VIDEO की धूम
अक्षरा सिंह

भोजपुरी स्टार रितेश पाण्डेय के साथ अक्षर सिंह का होली गीत 'रंगम तो चुनरी लाल लाल रे' यूट्यूब पर 48 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 27, 2019, 5:18 AM IST
  • Share this:
उत्तर प्रदेश-बिहार में होली (Holi) का त्योहार बड़े ही धूमधाम से मनाया जाता है. जहां एक तरफ महीनों पहले से इस दिन के लिए तैयारियां शुरू हो जाती हैं वहीं त्योहार की इस तैयारी में भोजपुरी इंडस्ट्री के खेसारी लाल, पवन सिंह और अक्षरा सिंह के गाने रंग जमाते हैं. इसी कड़ी में भोजपुरी सिनेमा की खूबसूरत हीरोइन अक्षरा सिंह का एक गाना काफी तेजी से वायरल हो रहा है. बता दें कि अक्षरा की फैनफॉलोइंग के चलते ये गाना यूट्यूब पर 4,883,795 बार देखा जा चुका है.

भोजपुरी स्टार रितेश पाण्डेय के साथ अक्षर सिंह का होली गीत 'रंगम तो चुनरी लाल लाल रे' यूट्यूब पर 48 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. ऐसा पहली बार नहीं है कि अक्षरा और रितेश पाण्डेय के गाने को इतनी लोकप्रियता मिली है. दोनों ही सुपरस्टार के फैन्स ऐसे हैं कि इनका कोई भी गाना आते ही सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो जाता है.



इसके अलावा खेसारी लाल के होली वाले गाने भी यूट्यूब पर छाए हुए हैं जिसमें 'भतार गईले दिल्ली हो' नाम का गाना इस वक्त यूट्यूब पर काफी देखा जा रहा है. आंकड़ों की मानें तो इसे अबतक 44 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. प्यारे लाल कवि के लिखे इस गाने को खुद खेसारी लाल यादव ने गाया है.

9 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं खेसारी और काजल राघवानी का ये वीडियो, आपने Miss तो नहीं किया?

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 27, 2019, 5:18 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...