'खतरों के खिलाड़ी' में स्टंट करती दिखेंगी भोजपुरी स्टार रानी चटर्जी

'खतरों के खिलाड़ी' में स्टंट करती दिखेंगी भोजपुरी स्टार रानी चटर्जी
भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी.

ये 'खतरों के खिलाड़ी' का दसवां सीजन है. इस सीजन को रोहित शेट्टी होस्ट करने वाले हैं. रानी चटर्जी के अलावा इस शो में तेजस्वीर प्रकाश, करन पटेल, शिवीन नारंग, अमृता खानविकर, अदा खान, करिश्मा तन्ना, धर्मेंश येलांदे, बलराज सयाल और आरजे मलिष्का हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 7, 2019, 9:10 AM IST
  • Share this:
भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी बहुत जल्द पर्दे पर दमदार एक्शन और स्टंट करती नजर आएंगी. अरे नहीं उन्होंने कोई एक्शन फिल्म साइन नहीं की है. बल्कि वह खतरों के खिलाड़ी में बतौर कंटेस्टेंट नजर आने वाली हैं. रानी ने हाल में अपने पहले दिन का वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया.

इस वीडियो में रानी 'खतरों के खिलाड़ी' शो की कंटेस्टेंट वाली ड्रेस पहने नजर आ रही थीं. वीडियो में आप देखेंगे पहले रानी चलती हुई नजर आती हैं. फिर आखिर में पीछे मुड़कर Thumbs up दिखाती हैं. मतलब साफ है कि रानी ने इस शो के लिए कमर कस ली है. वैसे भी वह काफी लंबे समय से जिम कर रही थीं. शायद इसी शो के लिए स्टैमिना जुटाने के लिए रानी ने इतनी मेहनत की.

पहले दिन की अपनी वीडियो शेयर करते हुए रानी ने लिखा, शूट का पहला दिन काफी रोमांचक है...बहुत डरावना और मजेदार ड्रामा जल्द आने वाला है. इस शो की शूटिंग फिलहाल बुल्गारिया में चल रही है. इस शो में रानी के जाने से उनके फैन्स काफी एक्साइटेड हैं. उनकी करीबी दोस्तों में से एक आम्रपाली दुबे भी रानी को देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं.
आम्रपाली ने कुछ दिनों पहले एक तस्वीर शेयर कर लिखा था, 'ऑल द बेस्ट हमारी भोजपुरिया 'खिलाड़ियों की खिलाड़ी' रानी चटर्जी खतरों के खिलाड़ी 10 के लिए. मुझे उम्मीद है कि तुम इस शो को जीतोगी और बहुत सारे दिल भी'.





बता दें कि ये 'खतरों के खिलाड़ी' का दसवां सीजन है. इस सीजन को रोहित शेट्टी होस्ट करने वाले हैं. रानी चटर्जी के अलावा इस शो में तेजस्वीर प्रकाश, करन पटेल, शिवीन नारंग, अमृता खानविकर, अदा खान, करिश्मा तन्ना, धर्मेंश येलांदे, बलराज सयाल और आरजे मलिष्का हैं.

यह भी पढ़ें:

'जवानी जानेमन' में फिर एक साथ दिखेंगे सैफ अली खान और तब्बू
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading