अपना शहर चुनें

States

'नागिन' के अवतार में छा गईं रानी चटर्जी, 'हाथ के लकीर' गाने में दिखा नया अंदाज

(photo credit: screen grab from youtube/Bihariwood Music)
(photo credit: screen grab from youtube/Bihariwood Music)

रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) का भोजपुरी गाना (Bhojpuri Song) 'हाथ के लकीर' इन दिनों वायरल हो रहा है. गाने में रानी चटर्जी को पहली बार नागिन लुक में देखा गया और उनका यह अंदाज अब सोशल मीडिया पर छाया हुआ है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 30, 2020, 6:22 AM IST
  • Share this:
मुंबईः भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की जानी-मानी एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) आए दिन किसी ना किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं. अपनी अदाओं से लोगों को अपना दिवाना बनाने वाली रानी चटर्जी भोजपुरी सिनेमा (Rani Chatterjee Bhojpuri Song) में अलग-अलग किरदारों में नजर आ चुकी हैं. यही नहीं, गानों के जरिए भी वह अपनी बोल्ड अदाओं से अपने फैंस को घायल करने में कोई कसर नहीं छोड़तीं. इस बीच रानी चटर्जी का एक एक अलग ही अंदाज वायरल हो रहा है.

दरअसल, रानी चटर्जी का भोजपुरी गाना 'हाथ के लकीर' इन दिनों वायरल हो रहा है. गाने में रानी चटर्जी को पहली बार नागिन लुक में देखा गया और उनका यह अंदाज अब सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. यह गाना तेजी से वायरल हो रहा है. इस गाने को अमित गुप्ता और खुशबू जैन ने मिलकर गाया है.





गाना रानी चटर्जी की फिल्म 'इच्छाधारी' का है. रानी चटर्जी इस गाने में बेहद स्टाइलिश और बोल्ड लुक में नजर आ रही हैं. इस गाने को यूट्यूब पर अब तक 72,295 व्यूज मिल चुके हैं और व्यूज का सिलसिला अभी भी जारी है. गाने में रानी चटर्जी का नया अंदाज फैंस को बेहद पसंद आ रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज