Home /News /entertainment /

rani chatterjee rumoured boyfriend raaghav nayyar shared unseen photo halfa machaike gail raya

Throwback: 7 साल पहले ऐसे दिखते थे 'हल्फा मचाइके गईल' भोजपुरी एक्टर राघव नय्यर, कर रहे रानी चटर्जी संग रोमांस

Throwback: 7 साल पहले ऐसे दिखते थे 'हल्फा मचाइके गईल' भोजपुरी एक्टर राघव नय्यर

Throwback: 7 साल पहले ऐसे दिखते थे 'हल्फा मचाइके गईल' भोजपुरी एक्टर राघव नय्यर

Raghav Nayyar Throwback Photo: भोजपुरी एक्टर राघव नय्यर (Raghav Nayyar) की सोशल मीडिया पर एक थ्रोबैक फोटो वायरल हो रही है, जिसमें वो समंदर किनारे पोज देते हुए नजर आ रहे हैं. उसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं...

भोजपुरी सिनेमा के नवोदित एक्टर राघव नय्यर (Raghav Nayyar) इन दिनों बैक टू बैक फिल्मों में काम कर रहे हैं. वो रानी चटर्जी जैसी स्टार एक्ट्रेस के साथ काम कर चुके हैं. बिजी शेड्यूल से भी वक्त निकालकर एक्टर खुद से जुड़ी पोस्ट्स फैंस को एंटरटेन करने के लिए शेयर करते रहते हैं. ऐसे में अब राघव ने अपनी एक और पुरानी (Raghav Nayyar Unseen photo) फोटो शेयर कर दिलचस्प किस्सा शेयर किया है. इसे शेयर करने के साथ ही उन्होंने अपने संघर्षों के दिनों के बारे में बताया है. उन्होंने सात साल पुरानी फोटो साझा की है जब वो मुंबई में संघर्ष करने के लिए आए थे.

राघव नय्यर ने भोजपुरी (Raghav Nayyar Bhojpuri Debut) में साल 2018 में एंट्री की थी. उनकी पहली भोजपुरी फिल्म ‘हल्फा मचाइके गईल’ (Halfa Machaike gail) थी. इसमें उन्होंने एक्ट्रेस पायल रोहतगी के साथ एक आइटम नंबर भी किया था, जिसने चार साल पूरे कर लिए हैं. ऐसे में अब अपनी थ्रो बैक फोटो को शेयर कर एक्टर अपने पुराने दिनों को याद किया है. राघव ने तस्वीर को साझा करने के साथ ही लिखा, ‘सात साल पहले की जूहु चौपाटी की ये तस्वीर है. जब मुंबई स्ट्रग्लिंग के लिए आया था और जूहु में PG में रहता था रोज़ सुभा चौपाटी जाना और मुंबई की हवा को महसूस करना, कोई डान्स प्रैक्टिस करता दिखता था तो कोई फाइट प्रैक्टिस कोई दूर कोने में ऐक्टिंग की प्रैक्टिस करता हुआ तो कोई फ़ोटोशूट करता हुआ. बस इन्हीं सब के बीच मैं भी एक था जो मुंबई एक सपना लेके आया और आज कुछ सपने पूरे हो रहे है कुछ बाकी है, लेकिन एक चीज जो सीखने को मिली की बस अपने मकसद पर चलते रहो और ईमानदार रहो. बाकी तो हम सब जानते है इसी का नाम जिंदगी है.’

रानी चटर्जी संग रही अफेयर की चर्चा
आपको बता दें कि राघव नय्यर और रानी चटर्जी (Raghav Nayyar-Rani Chatterjee Affair) कई भोजपुरी फिल्मों और वेब सीरिज (Raghav Nayyar Web series) में काम कर चुके हैं. इनमें से अभी ज्यादातर को रिलीज किया जाना है. इसी बीच एक बार दोनों को लेकर मीडिया खबर आई थी कि वो एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. हालांकि, बाद में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखकर साफ किया था कि इनके बीच कुछ भी ऐसा नहीं चल रहा है.

अगर राघव के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो हाल ही में उनकी फिल्म ‘लाडो’ रिलीज हुई थी. इसकी कहानी लड़की पर आधारित है, जिसमें भ्रूण हत्या के बारे में दिखाया गया है. फिल्म में निधि झा थीं और यश कुमार ने स्पेशल अपीयरेंस दी है. इसके अलावा एक्टर ने हाल ही में ‘अतीत’ शूट की है, इसके निर्देशक अनिल नैनन हैं. इसमें उनके साथ रितेश पांडे (Ritesh pandey) और अनारा गुप्ता (Anara gupta) हैं. इसके साथ ही वो पवन सिंह (Pawan Singh) और स्मृति सिन्हा (Smrity Sinha) के साथ भी एक लव स्टोरी पर आधारित मूवी में दिखाई देंगे, जिसकी शूटिंग लंदन में की गई है.

Tags: Bhojpuri, Bhojpuri actor, Bhojpuri Cinema

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर