• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Fitness Video: रानी चटर्जी ने 50 किलो वजन उठाकर की एक्सरसाइज तो एक बोला- 'इस बार गोल्ड मेडल पक्का'

Fitness Video: रानी चटर्जी ने 50 किलो वजन उठाकर की एक्सरसाइज तो एक बोला- 'इस बार गोल्ड मेडल पक्का'

रानी चटर्जी का फिटनेस वीडियो वायरल

रानी चटर्जी का फिटनेस वीडियो वायरल

Rani Chatterjee Fitness Video: भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) ने इंस्टाग्राम पर जिम से अपनी फिटनेस का एक वीडियो शेयर किया है. इसमें वो 50 किलो का वजन उठाकर एक्सरसाइज करती दिख रही हैं. वीडियो वायरल हो रहा है.

  • Share this:
    भोजपुरी की क्वीन कही जाने वाली एक्ट्रेस (Bhojpuri Actress) रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो अक्सर इंस्टाग्राम (Rani Chatterjee instagram) पर जिम से अपनी फिटनेस वीडियो शेयर करती रहती हैं और फिटनेस (Rani Chatterjee Fitness) से फैंस की धड़कनें बढ़ाती रहती हैं. ऐसे में अब एक्ट्रेस ने अपने पर्सनल इंस्टा अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इसमें वो 50 किलो का वजन उठाकर एक्सरसाइज करते हुए दिखाई दे रही हैं. उनके इस फिटनेस वीडियो को देख फैंस के होश उड़ गए और वो जमकर उनकी तारीफें कर रहे हैं.

    एक बोला- 'गोल्ड मेडल इस बार पक्का'

    रानी चटर्जी ने इंस्टाग्राम पर जिम से जो फिटनेस वीडियो (Fitness Video) शेयर किया है. एक्ट्रेस के इस वीडियो में भोले नाथ का रैप बजता सुनाई दे रहा है. 'बमभोले' इस रैप को फिल्म 'लक्ष्मी' (Laxmii) में फिल्माया गया है. रानी के वीडियो को देख फैंस खूब सारे कमेंट्स कर रहे हैं. एक ने बोला, 'गोल्ड मेडल पक्का है इस बार.' वहीं, एक ने एक्ट्रेस के वजन को लेकर भी कमेंट किया. उसने लिखा, 'रनिंग करो 100 किलो की हो चुकी हो.' इसके साथ ही रानी फैंस ने उनकी फिटनेस की तारीफ की और एक ने उनकी तारीफ में लिखा, 'फिटनेस टिप्स'. बता दें, रानी के फिटनेस वीडियो को महज पांच घंटे में ही साढ़े तीन हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.






    गौरतलब है कि रानी चटर्जी इंस्टाग्राम पर फिटनेस वीडियो (Rani Chatterjee fitness video) शेयर करती रहती हैं. फैंस उनकी फिटनेस को पसंद भी करते हैं. एक्ट्रेस ने एक बार बताया था कि वो जब वो 79 किलो की थीं और फिल्में करती थीं तो लोग सोशल मीडिया पर उन्हें उनके वजन को लेकर भद्दे कमेंट्स करते थे. तब उन्हें लगा कि शायद ये ठीक नहीं लगता इसलिए उन्होंने खुद को फिट करने की ठानी और फिल्मों से दूर रहकर कुछ समय तक जिम में टाइम बिताया और पहले से काफी वेट कम किया. लेकिन लोगों ने फिर भी बोलना नहीं बंद किया. इसलिए, अब वो सिर्फ अपनी फिल्मों (Rani Chatterjee Movies) और फिटनेस पर ध्यान देती हैं. किसी और बातों पर ध्यान नहीं देती हैं.

    rani chatterjee fitness video
    रानी चटर्जी के वेट लिफ्टिंग वीडियो को देख यूजर्स कर रहे कमेंट


    अब अगर एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो वो लंबे समय के बाद भोजपुरी फिल्म (Bhojpuri Film) 'लेडी सिंघम' (Lady Singham) में नजर आई थीं. इसमें वो शक्ति कपूर के साथ लीड रोल में नजर आई थीं. इसके अलावा टीवी शो 'खतरों के खिलाड़ी' (Khatron ke Khiladi) में भी देखी गई थीं. हालांकि इसमें वो ज्यादा समय तक नहीं टिक पाई थीं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज