होम /न्यूज /मनोरंजन /

Video: रानी चटर्जी को मिला उनका सच्चा प्यार? फिर जुड़ा रूमर्ड बॉयफ्रेंड संग नाम तो बताई सच्चाई कौन है वो!

Video: रानी चटर्जी को मिला उनका सच्चा प्यार? फिर जुड़ा रूमर्ड बॉयफ्रेंड संग नाम तो बताई सच्चाई कौन है वो!

Video: रानी चटर्जी को मिला उनका सच्चा प्यार? फिर जुड़ा रूमर्ड बॉयफ्रेंड संग नाम

Video: रानी चटर्जी को मिला उनका सच्चा प्यार? फिर जुड़ा रूमर्ड बॉयफ्रेंड संग नाम

Rani Chatterjee Photos: भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani chatterjee) अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में आ जाती हैं. कभी उनकी शादी तो कभी बॉयफ्रेंड को लेकर फैंस उनसे सवाल करते दिखते हैं. इसी बीच अब वो हवा में प्यार तलाशती दिखीं. देखिए...

अधिक पढ़ें ...

भोजपुरी सिनेमा की फिटनेस क्वीन (Bhojpuri Fitness queen) कही जाने वाली एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani chatterjee) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वो आए दिन कोई ना कोई फोटो और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. ऐसे में अब उन्होंने अपना लेटेस्ट वीडियो ऋषि कपूर (Rishi kapoor) और दिव्या भारती (Divya Bharati) के गाने पर शेयर किया है. इस गाने के बोल ‘तेरी उम्मीद तेरा इंतजार’ (Teri Umeed Tera Intezar) हैं. इसे शेयर करने के बाद ही वो अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में आ गई हैं. उनका नाम एक बार फिर से रूमर्ड बॉयफ्रेंड और एक्टर राघव नय्यर (Raaghav Nayyar) से जोड़ा गया तो उन्होंने सच्चाई बता दी है.

रानी चटर्जी ने इंस्टाग्राम पर अपना वीडियो (Rani chatterjee Instagram Video) शेयर किया है, जिसमें देखने के लिए मिल रहा है कि एक्ट्रेस लहंगे में नजर आ रही हैं. अपने इस नए लुक में वो काफी जंच रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि वो प्लेट वाले लहंगे में मांग टीका, रेड लिपस्टिक और गले में नेकलेस डाल एकदम सिंपल और सादगी भरा लुक फ्लॉन्ट कर रही हैं. इसमें वो ऋषि कपूर (Rishi kapoor) और दिव्या भारती (Divya Bharati) का गाना ‘तेरी उम्मीद तेरा इंतजार’ (Teri Umeed Tera Intezar) पर लिपसिंक कर रही हैं. इनका वीडियो काफी बेहतरीन लग रहा है. ये दिल को छू लेने वाला है.

रानी ने वीडियो को शेयर करने के साथ ही लिखा, ‘हवा में प्यार है… स्पेशल पर्सनल लव’. इसके बाद तो कमेंट्स की झड़ी लग गई और लोगों ने उनके प्यार और स्पेशल पर्सन को लेकर कमेंट्स किए. एक्टर और रानी के रूमर्ड बॉयफ्रेंड ने पहले ही कमेंट किया और लिखा, ‘इस स्पेशल पर्सन को खोज रहा हूं.’ इसी पर एक यूजर ने राघव को टैग किया. वहीं, फिर रानी ने राघव को टैग करते हुए लिखा, ‘राघव नय्यर नहीं मेरे पास पहले से ही है’. इसके बाद फिर एक्टर ने रानी को टैग करते हुए लिखा, ‘अरे मैं उस पर्सन की तलाश कर रहा हूं.’ फिर एक्ट्रेस लिखती हैं, ‘ओके ओके मिले तो बताना’. भोजपुरी क्वीन के कैप्शन और कमेंट्स से एक बात तो साफ जाहिर हो रही है कि उन्हें उनका सच्चा प्यार मिल गया है. लेकिन इसके बारे में अभी कोई खुलासा नहीं किया गया है. फैंस भी उनके स्पेशल पर्सन के बारे में जानने के लिए काफी एक्साइटेड हैं. वो भी इसे लेकर खूब कमेंट्स कर रहे हैं. अभिनेत्री के वीडियो को साढ़े तीन हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

Rani Chatterjee Shared latest Video

पिछले साल हुआ रानी का ब्रेकअप
आपको बता दें कि रानी चटर्जी (Rani chatterjee Boyfriend) का टीवी एक्टर मनदीप बामरा से पिछले साल ही ब्रेकअप हुआ था. वो उनसे शादी करने वाली थीं, लेकिन उससे पहले ही दोनों के रिश्ते ने दम तोड़ दिया था. इससे एक्ट्रेस को काफी बड़ा झटका लगा था. फैंस के लिए भी ये शॉकिंग भरी खबर थी. रानी ने अपने रिशलेशनशिप (Rani Chatterjee Affair) के बारे में वेलेंटाइन्स डे 2021 (Valentines Day 2021) पर खुलासा किया था. उन्होंने बॉयफ्रेंड संग फोटो शेयर कर प्यार का इजहार किया था. अब ऐसे में उनकी लेटेस्ट पोस्ट के जरिए पता चल रहा है कि ब्रेकअप के एक साल बाद उन्हें उनका सच्चा प्यार मिल गया है.

Tags: Bhojpuri, Bhojpuri actress rani chatterjee, Rani Chatterjee

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर