Home /News /entertainment /

rapper hiteshwar popularly known as bhojpuria badsha is bringing bhojpuri folk rap for the first time bhojpuri mogi

Bhojpuria Badshah के नाम से मशहूर रैपर हितेश्वर पहली बार लेकर आ रहे भोजपुरी फोक रैप, पूरी हुई शूटिंग

हितेश्वर ने जल्द रिलीज करेंगे भोजपुरी फोक के 2  रैप सॉन्ग

हितेश्वर ने जल्द रिलीज करेंगे भोजपुरी फोक के 2 रैप सॉन्ग

भोजपुरिया बादशाह के नाम से मशहूर रैपर हितेश्वर जल्द ही दो नए गाने लेकर आने वाले हैं. हाल ही में उन्होंने अपने अपकमिंग सॉन्ग 'मतलबी लोग' और 'रतिया बिररतिया' की शूटिंग पूरी की है और कुछ दिनों में रिलीज होंगे.

    यूं तो अक्सर लोग रैपर का नाम सुनते ही पंजाबी या फिर हॉलीवुड के पोप सिंगर का नाम जानते हैं लेकिन इस बारे में बहुत कम लोग जानते हैं कि भोजपुरी में भी एक रैप सॉन्ग गाने वाले मशहूर आर्टिस्ट हैं. उनका नाम हितेश्वर (Bhojpuri rapper Hiteshwar) हैं लेकिन वे ‘भोजपुरिया बादशाह’ के नाम से मशहूर हैं. उन्होंने रैप सॉन्ग की मानो परिभाषा ही बदल कर रख दी है. उनका जब भी कोई गाना आता है सोशल मीडिया पर छा जाता है. हाल ही में भोजपुरी फोक में रैप गाने को स्थापित करने वाले महशूर रैपर हितेश्वर ने अपने दो – दो गाने की शूटिंग पूरी कर ली है.

    भोजपुरी फोक का रैप सॉन्ग
    रैपर हितेश्वर ने दोनों खूबसूरत गानों की शूटिंग मुंबई में की है, जो अब पोस्ट प्रोडक्शन फेज में है और ये दोनों गाने जल्द ही रिलीज किया जाने वाले हैं. आपको बता दें कि भोजपुरिया बादशाह ने गाना ‘मतलबी लोग’ और ‘रतिया बिररतिया’ की शूटिंग पूरी की है. हमेसा कुछ अलग तरह की सोच रखने वाले रैपर हितेश्वर पहली बार भोजपुरी फोक का रैप कर रहे है जिस के निर्माता संजय भूषन पटियाला है. ऐसे तो उनके कई गाने रैप गा चुके हैं पर इस बार कुछ खास है इस गाने से रैपर हितेश्वर को बहुत उम्मीद है.

    रियल लाइफ पर बेस्ड है मतलबी गाना
    अपने रैप सॉन्ग को लेकर रैपर हितेश्वर ने बताया कि दोनों गाने एक दूसरे से अलग हैं. जहां मतलबी लोग गाना उन लोगों पर आधारित है, जो सिर्फ़ अपने मतलब से मतलब रखते हैं और मतलब निकल जाने पर पलट कर भी नही देखते. रैपर हितेश्वर ने इस कंडीशन को लेकर बेहतरीन ये गाना बनाया है. इसका म्यूजिक दर्शन बरोट ने दिया है और लिरिक्स कुणाल बिहारी के हैं. वीडियो डायरेक्टर सुमीत सुमन (बिट्टू ) हैं, जबकि डीओपी और एडिटर सुदीप सुमन जी हैं.

    रैपर के बहुत करीब है रतिया बिररतिया
    वहीं, दूसरा गाना रतिया बिररतिया भी बेहतरीन गाना है, मेरे दिल के करीब है और ये भी बेहद धमाकेदार है सॉन्ग होने वाला है. इसलिए आप सबों से गुजारिश है कि मेरे गानों को जरूर सुनें और अपना प्यार दें. बताते चलें कि इस गाने में लिरिक्स हितेश्वर और कुणाल बिहारी ने मिलकर दिया है और म्यूजिक ध्रुव पटेल का है. इस गाने के भी वीडियो डायरेक्टर सुमीत सुमन (बिट्टू ) हैं, जबकि डीओपी और एडिटर सुदीप सुमन जी हैं. संजय भूषण पटियाला दोनों गाने के निर्माता और पीआरओ हैं. ये दोनों गाने जल्द ही रिलीज होने वाली है, जिसकी तैयारियां भी शुरू कर दी गयी है.

    Tags: Bhojpuri, Bhojpuri gaana

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर