'सनकी दरोगा' रवि किशन का संदेश -अपराध देखकर वीडियो न बनाएं!

इस फिल्म में रवि किशन दुष्कर्मियों के लिए एक क्रूर दारोगा के किरदार में नजर आएंगे जो जल्लादों के लिए बस एक जल्लाद है.

Akashdeep Shukla | News18Hindi
Updated: September 7, 2018, 2:05 PM IST
'सनकी दरोगा' रवि किशन का संदेश -अपराध देखकर वीडियो न बनाएं!
'सनकी दरोगा' रवि किशन का संदेश -अपराध देखकर वीडियो न बनाएं!
Akashdeep Shukla | News18Hindi
Updated: September 7, 2018, 2:05 PM IST
भोजपुरी फिल्म अभिनेता रवि किशन की भोजपुरी फिल्म 'सनकी दरोगा' सात सितंबर यानी कि आज रिलीज हो चुकी है. इसके चलते अभिनेता रविकिशन और अभिनेत्री अंजना सिंह समेत फिल्म की पूरी टीम की न्यूज़ 18 हिंदी के साथ ख़ास बातचीत हुई. बता दें इस फिल्म में रवि किशन दुष्कर्मियों के लिए एक क्रूर दारोगा के किरदार में नजर आएंगे.

फिल्म में सनकी दरोगा का किरदार निभा रहे रवि किशन ने कहा कि जब भी अगर कोई ऐसा अपराध होता देखे तो वो फोन निकाल कर वीडियो बनाने की जगह उसका विरोध करें और मुनासिब मदद भी करें. फिल्म के बारे में बात करते हुए रवि किशन ने कहा कि अगर मैं अपनी फिल्म के जरिए लोगों की सोच बदलता देख सकूं, तो यह फिल्म की सफलता होगी. उन्होंने कहा कि देश में महिलाओं के खिलाफ बढ़ते अपराधों ने उनका मन झंझोड़ दिया और फिर उन्होंने समाज के लिए एक नेक और जरुरी मेसेज देने के लिए सनकी दरोगा जैसे प्रोजेक्ट पर काम किया गया.

फिल्म के बजट पर बात करते हुए रवि किशन ने कहा कि हमारी सिनेमा की टिकट काफी सस्ती रहती है जिसकी वजह से अगर हमारी फिल्म का बजट अगर बढ़ता है तो काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है. लेकिन जब दिल दुखता है ना, तो कभी-कभी अपने मन का काम अपने पैसों से भी करना चाहिए. इसी कारण मैंने इस फिल्म को खुद बनाया है.

बालिका गृह रेपकांड की खबर पर ये बोला 'सनकी दरोगा', सुनकर हो जाएंगे फैन

फिल्म 'सनकी दरोगा' की अभिनेत्री अंजना सिंह ने भी बातचीत के दौरान महिलाओं के प्रति बढ़ रहे अपराध पर बात करते हुए कहा कि अगर हमारी इस फिल्म से ऐसे अपराधों की संख्या में कमी आती है तो वाकई ये हमारी उपलब्धि होगी.

साथ ही रवि का कहना है कि यह फिल्म उन लोगों को भी इस दुष्कर्म के जघन्य अपराध के खिलाफ आवाज उठाने के लिए प्रेरित करेगी, जो इन घटनाओं पर चुप हो जाते हैं. फिल्म का निर्देशन सैफ किदवई ने किया है, जबकि रवि किशन इसे खुद ही प्रोड्यूस कर रहे हैं. फिल्म में रवि के अपोजिट अंजना सिंह नजर आएंगी और पप्पू यादव ने खलनायक का किरदार निभाया है.

यहां देखिए फिल्म 'सनकी दरोगा' का ट्रेलर...
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर