होम /न्यूज /मनोरंजन /

Ravi kishan ने दुबई में बढ़ाया भोजपुरी का मान, Indian People's forum द्वारा मिला बड़ा सम्मान

Ravi kishan ने दुबई में बढ़ाया भोजपुरी का मान, Indian People's forum द्वारा मिला बड़ा सम्मान

Ravi kishan ने दुबई में बढ़ाया भोजपुरी का मान, खुद की फोटो शेयर.

Ravi kishan ने दुबई में बढ़ाया भोजपुरी का मान, खुद की फोटो शेयर.

Ravi kishan Awarded in Dubai: भोजपुरी सुपरस्टार रवि किशन (Ravi kishan) ने दुबई में भोजपुरी का मान बढ़ाया है. उन्हें Indian People's forum UAE द्वारा 'भोजपुरिया गौरव सम्मान' से सम्मानित किया गया है.

    रवि किशन (Ravi kishan) भोजपुरी के जाने-माने एक्टर हैं. उन्हें भोजपुरी का बिग बी कहा जाता है. इंडस्ट्री को वो एकमात्र ऐसे कलाकार हैं, जिन्होंने बॉलीवुड से लेकर साउथ सिनेमा तक में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया है. आज वो सिनेमा जगत में अपनी अलग पहचान बना चुके हैं. ऐसे में उन्होंने दुबई में भोजपुरी का मान बढ़ाया है. उन्हें Indian People’s forum द्वारा उनके योगदान के लिए सम्मानित किया गया. इस बात की जानकारी खुद एक्टर ने अपने फैंस को दी.

    दरअसल, रवि किशन ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी अवॉर्ड लेते हुए दुबई से फोटो शेयर की है. उस फोटो को शेयर करने के साथ ही एक्टर ने कैप्शन भी लिखा है, ‘Indian People’s forum UAE द्वारा मुझे दुबई में ” भोजपुरिया गौरव सम्मान” से सम्मानित किया गया. हमें मिलल इ सम्मान अपने देश लिए अपने भोजपुरी समाज से जुड़ल कलाकार सहयोगी साथी के सम्मान में समर्पित करत हई. आयोजन मण्डल के प्रति भी बहुत आभारी बानी ..!’ फैंस उनके इस अवॉर्ड के मिलने से काफी खुश हैं. उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल है. लोग उनकी तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं.

    Ravi kishan Awarded in Dubai

    बता दें कि रवि किशन ने भोजपुरी में ‘बेरी कंगना’, ‘देवरा बड़ा सतावेला’, ‘सनकी दरोगा’, ‘गंगा’ और ‘जनम-जनम के साथ’ जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं. इसके अलावा वो बॉलीवुड में ‘बटला हाउस’, ‘लक’ और ‘रावण’ जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं. एक्टर ने हिंदी सिनेमा में 1992 में पहली फिल्म ‘पीतांबर’ से अपने करियर की शुरुआत की थी. हालांकि, उनकी ये फिल्म आज तक रिलीज नहीं हो पाई है. उन्हें सलमान खान की फिल्म ‘तेरे नाम’ (Tere Naam) से पहचान मिली थी. इसके अलावा वो साउथ सिनेमा में भी बतौर विलेन की भूमिका में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुके हैं. अब वो बतौर बीजेपी सांसद गोरखपुर में जनता की सेवा कर रहे हैं. वो बीजेपी के बड़े नेताओं में से एक हैं.

    Tags: Bhojpuri actor, Ravi Kishan, Ravi kishan movies

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर