Home /News /entertainment /

ravi kishan daughter riva kishan birthday actor gives best wishes raya

Riva kishan Birthday: रवि किशन ने बेटी को किया बर्थडे विश, रीवा के जन्म के बाद बदली थी एक्टर की किस्मत

Riva kishan Birthday: रवि किशन ने बेटी को किया बर्थडे विश

Riva kishan Birthday: रवि किशन ने बेटी को किया बर्थडे विश

Ravi kishan Daughter Riva kishan Birthday: भोजपुरी सुपरस्टार एक्टर और सांसद रवि किशन (Ravi kishan) की बेटी रीवा किशन (Riva kishan) का आज बर्थडे है. आज जन्मदिन के मौके पर एक्टर ने अपनी बिटिया रानी को ढेर सारी विशेज दी है.

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) से लेकर साउथ तक में अपनी एक्टिंग का दमखम दिखाने वाले एक्टर रवि किशन (Ravi kishan) अब एक राजनेता भी हैं. वो अपनी फिल्मों और राजनीतिक बयानों की वजह से काफी चर्चा में रहते हैं. ऐसे में अब इस बार वो अपने किसी बयान और फिल्म को लेकर नहीं बल्कि बेटी रीवा (Riva Kishan Birthday) को जन्मदिन विश करके हैडलाइन में आ गए हैं. उन्होंने अपनी बिटिया रानी को बर्थडे पर ढेर सारा आशीर्वाद और प्यार दिया है. इसकी एक पोस्ट एक्टर ने इंस्टाग्राम पर भी शेयर की है. इसमें वो बेटी को दुलारते नजर आ रहे हैं.

रवि किशन ने बेटी (Ravi kishan Daughter) के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘बेटा आपको जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं. तुम्हारी पहली झलक ने ही मेरी किस्मत बदल दी. महादेव का आशीर्वाद तुम पर बना रहे. तुम्हें वो सब मिले जो तुम चाहती हो मेरी प्रिय बेटी’. इसके बाद इनकी पोस्ट पर दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh lal yadav Nirahua), विनय आनंद (Vinay Anand), स्वीटी छाबड़ा (Sweety Chhabra) जैसे भोजपुरी सेलेब्स ने उन्हें बर्थडे विश किया है. वहीं, रीवा ने पापा रवि को रिप्लाई किया और धन्यवाद करते हुए बताया कि वो पापा को कितना मिस कर रही हैं. रवि किशन की पोस्ट को ढेरों लाइक्स और कमेंट्स मिल रहे हैं.

Ravi kishan Daughter Riva kishan Birthday Actor

बेटी रीवा के जन्म के बाद बदली रवि किशन की किस्मत
रवि किशन (Ravi kishan Lucky Charm Daughter Riva) ने एक इंटरव्यू में बताया था कि रीवा का जन्म होने वाला था और उनके पास इतने पैसे नहीं थे कि वो किसी बड़े हॉस्पिटल में पत्नी की डिलिवरी करवा सकें, लेकिन बेटी के जन्म के बाद रवि की आर्थिक स्थिति तेजी से सुधरती चली गई. एक्टर का सपना है कि वो अपनी बेटी के साथ एक फिल्म में काम भी करें.

आपको बता दें कि रीवा किशन बॉलीवुड में एंट्री कर चुकी हैं. उनकी पहली फिल्म ‘सब कुशल मंगल’ (Sab Kushal Mangal) थी. इसमें वो अक्षय खन्ना के अपोजिट नजर आई थीं. हालांकि, फिल्म फ्लॉप रही थी मगर रीवा की एक्टिंग को मूवी में काफी पसंद किया गया था. क्रिटिक्स से भी उनकी एक्टिंग पर लोगों ने शानदार रिएक्शन दिए थे. रीवा रियल लाइफ में बेहद ही खूबसूरत हैं. वो अपनी ग्लैमरस तस्वीरों से भी काफी सुर्खियां बटोरती रहती हैं.

Tags: Bhojpuri, Bhojpuri Actress, Ravi Kishan

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर