लाइव टीवी

कोरोना वायरसः रवि किशन ने फिल्‍म इंडस्‍ट्री के तकनिशियनों को बांटा राशन, बुलाया अपने घर

News18Hindi
Updated: March 29, 2020, 5:17 PM IST
कोरोना वायरसः रवि किशन ने फिल्‍म इंडस्‍ट्री के तकनिशियनों को बांटा राशन, बुलाया अपने घर
रवि किशन ने बांटा राशन.

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर के सांसद व फिल्म अभिनेता रवि किशन (Ravi Kishan) ने पहले ही पीएम राहत कोष में एक महीने की सैलरी दान कर चुके हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 29, 2020, 5:17 PM IST
  • Share this:
मुंबई. कोरोना वायरस (Corona Virus- Covid 19) से लड़ाई में पूरे देश में हुए लॉकडाउन के चलते बहुत से लोगों को चुनौतियों का सामना भी करना पड़ रहा है. ऐसे में दिहाड़ी पर जीवन जीने वाले के सामने भोजन को लेकर खड़े हुए बड़े संकट के समय में उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से भाजपा (BJP) सांसद और हरफनमौला फिल्‍म अभिनेता रवि किशन ने फिल्‍म इंडस्‍ट्री के तकनीशियनों को अपने घर बुला कर राहत सामग्री के रूप में राशन बांटा. यही नहीं, रवि किशन ने एक हल्पलाइन के लिए फोन नंबर 9161606666 भी जारी किया.

रवि ‌किशन ने कहा, "भारत सहित पूरा विश्व कोरोना वायरस के मार से जूझ रहा है. यह हमारे लिए संकट की घड़ी है, जिससे हमें मिलकर लड़ना है. इसलिए मैं लोगों की हरसंभव मदद की कोशिश कर रहा हूं. देश के गरीब लोगों और मुंबई जैसे महानगर में रहने वाले कई मिडिल क्‍लास फैमली के लिए भी राशन का संकट उत्‍पन्‍न हुआ है. मगर हम किसी को भूखा नहीं रहने देंगे. खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को भी देश के लोगों की चिंता है, इसलिए आज उन्‍होंने भी भूखे लोगों को सामाजिक दायित्‍व के तहत खाना खिलाने की बात कही है."

आपको बता दें कि रवि किशन ने शनिवार को ही अपनी एक महीने की सैलरी प्रधानमंत्री राहत कोष में देने की घोषणा की थी. इसके पूर्व गोरखपुर की जनता की स्वास्थ्य रक्षा के लिए जरूरी उपकरण एवं दवा उपलब्ध कराने के लिए जिलाधिकारी को अपने सांसद निधि से 50 लाख रुपये दे चुके हैं.




इतना ही नहीं, उन्होंने भाजपा के राष्‍ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सभी सांसदों से अपनी एक महीने की सैलरी पीएम रिलिफ फंड में दान करने की अपील की थी. साथ ही गरीब लोगों को पार्टी के लोगों से खाना खिलाने का भी आग्रह किया है.



यह भी पढ़ेंः LockDown में हिट हो गईं नेहा कक्कड़, यहां फैन फॉलोइंग पहुंची 3.4 करोड़ के पार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोजपुरी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 29, 2020, 5:17 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading