Home /News /entertainment /

कुम्हार की चाप पर मिट्टी के बर्तन बनाते दिखे Ravi Kishan, हो रही जमकर तारीफ, एक बोला- 'जियो बाघ मेरा'

कुम्हार की चाप पर मिट्टी के बर्तन बनाते दिखे Ravi Kishan, हो रही जमकर तारीफ, एक बोला- 'जियो बाघ मेरा'

Ravi kishan ने कुम्हार की चाक पर बनाए मिट्टी के बर्तन.

Ravi kishan ने कुम्हार की चाक पर बनाए मिट्टी के बर्तन.

Ravi kishan Bhojpuri Film: भोजपुरी सुपरस्टार रवि किशन (Ravi kishan) ने इंस्टाग्राम पर कुम्हार के चाक पर मिट्टी के बर्तन बनाते हुए वीडियो (Ravi kishan Video) शेयर किया है, जिसे देखने के बाद दर्शन उनके इस सरहानीय कार्य की जमकर तारीफ कर रहे हैं. उनके वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. देखिए...

अधिक पढ़ें ...

    भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के दमदार एक्टर रवि किशन (Ravi kishan) अपनी अदायगी के साथ ही राजनीति को लेकर भी चर्चा में रहते हैं. गोरखपुर (Gorakhpur) के सांसद रवि किशन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म चौरी चौरा (chauri chaura) की घटना पर आधारित की शूटिंग में बिजी हैं. इसकी शूटिंग गोरखपुर में की जा रही है. ऐसे में अब उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें देखने के लिए मिल रहा है. वो कुम्हार की चाक पर मिट्टी के बर्तन बनाते हुए दिख रहे हैं.

    कुम्हार की चाक पर बर्तन बनाते हुए रवि किशन ने इंस्टाग्राम (Ravi kishan instagram) पर वीडियो शेयर किया है. इसमें देखने के लिए मिल रहा है कि वो गांव के देसी अंदाज में नजर आ रहे हैं और बहुत ही शानदार तरीके से मिट्टी के बर्तन गढ़ रहे हैं. हालांकि, इस दौरान वो चाक सिर्फ कुछ ही देर चला पाते हैं और बाद में वो बंद हो जाता है. ऐसे में सोशल मीडिया पर उनके फैंस ने तारीफों के पुल बांध दिए हैं. कमेंट्स की झड़ी लगा दी है. फैंस द्वारा इनके सरहानीय काम की जमकर तारीफ की जा रही है. उनके वीडियो (Video) को अभी तक 42 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है और इसे खूब लाइक और शेयर किया जा रहा है.

    View this post on Instagram

    A post shared by Ravi Kishan (@ravikishann)

    एक्टर ने वीडियो (Ravi kishan Video) शेयर करने के साथ ही शानदार कैप्शन भी लिखा है, ‘गोरखपुर में आज कुम्हार की चाक पर मिट्टी कार्य में जुड़ कर अपनी कल्पनाओं को स्वरूप देने की कोशिश कर रहा था. एक कठिन कार्य था, जो बिना अनुभव और भावनाओं से जुड़े नहीं हो सकता. हृदय से सम्मान.. 🌹’ एक्टर की पोस्ट लोग जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. एक ने लिखा, ‘वो श्री कृष्ण जी का चक्र है जिसे सिर्फ कुम्हार ही चला सकते हैं सर जी और किसी के बस की बात नहीं है.’ दूसरे ने लिखा, ‘ऑल राउंडर मेरा बड़ा भाई.’ वहीं, कइयों ने तो उन्हें भोजपुरी का शेर कहा है. एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘जियो बाघ मेरा’.

    बता दें कि रवि किशन केवल भोजपुरी में ही नहीं बल्कि वो हिंदी और साउथ सिनेमा (South Cinema) में भी काफी नाम कमा चुके हैं. उन्हें भोजपुरी का अमिताभ बच्चन कहा जाता है. एक्टर ने इन दिनों गोरखपुर में ‘चौरीचौरा-1922’ (chauri chaura 1922) के नाम से फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं. वो इस मूवी से गोरखपुर सिटी को फिल्मसिटी का दर्जा देना चाहते हैं. इसके साथ ही पूर्वांचल के ढेरों कलाकारों को रोजगार के अवसर भी प्रदान करना चाहते हैं. उनकी इस ऐतिहासिक फिल्म में पूर्वांचल के कलाकारों का मिश्रण है. फैंस को उनकी इस मूवी का बेसब्री से इंतजार है.

    Tags: Bhojpuri Cinema, Ravi Kishan, Ravi kishan movies

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर