रवि किशन और नगमा का सुपरहिट Bhojpuri Song वायरल, सालों बाद फैंस को फिर याद आई जोड़ी

रवि किशन और नगमा का भोजपुरी गाना (Photp Grab- 
T-Series Hamaar Bhojpuri/Youtube Video)
रवि किशन और नगमा का भोजपुरी गाना (Photp Grab- T-Series Hamaar Bhojpuri/Youtube Video)

रवि किशन (Ravi Kishan) और नगमा (Nagma) का भोजपुरी गाना (Bhojpuri Song) सोशल मीडिया (Social Media) पर सालों बाद एक बार फिर धमाल मचा रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 28, 2020, 1:25 PM IST
  • Share this:
मुंबई. भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री इन दिनों जबरदस्त तरक्की कर रही है. जहां एक तरफ अब भोजपुरी फिल्मों की शूटिंग विदेशों में होने लगी है वहीं दूसरी तरफ भोजपुरी स्टार्स की फैन फॉलोइंग तेजी से बढ़ रही है. वहीं भले ही इस इंडस्ट्री में काफी बदलाव हो गया है लेकिन इस इंडस्ट्री की एक सुपरहिट जोड़ी की फैन फॉलोइंग अभी तक कम नहीं हुई है. ये जोड़ी है रवि किशन (Ravi Kishan) और नगमा (Nagma) की. दोनों ने एक्टर्स के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की थी वहीं इसके बाद दोनों ने ही राजनीति में अपने नए सफर की शुरुआत की थी. भोजपुरी इंडस्ट्री में इन दोनों की फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी थी. इन दोनों की फिल्में और भोजपुरी गाने (Bhojpuri Song) काफी हिट हुए थे. वहीं सालों बाद फैंस जोड़ी को एक बार फिर से याद कर रहे हैं.

दरअसल, हाल ही में रवि किशन और नगमा का एक सुपरहिट भोजपुरी गाना सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है. ये भोजपुरी गाना रविकिशन की फिल्म 'पंडित जी बताई ना बियाह कब होई' का है. 2005 में आई इस फिल्म के यूं तो सभी गाने हिट हुए थे लेकिन इसके एक गाने 'लहंगा उठा देब रिमोट से' को दर्शकों को कुछ ज्यादा ही प्यार मिला था. वहीं इस गाने को लोग आज भी पसंद कर रहे हैं. यही कारण है कि ये गाना आज भी यूट्यूब पर ट्रेंड करता दिखाई दे रहा है.



इस गाने में दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री फैंस को अपना दीवाना बना रही है. इस रोमांटिक गाने पर यूट्यूब पर 5,762,945 से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं यानी 57 से अधिक बार देखा जा चुका है.रवि किशन को भोजपुरी सिनेमा का शाहरुख खान कहा जाता है. वह भोजपुरी के अलावा बॉलीवुड और टॉलीवुड में भी काम कर चुके हैं. उन्होंने सलमान और अक्षय कुमार जैसे बड़े सुपरस्टार के साथ भी फिल्में की हैं. रवि किशन को साल 2019 में बीजेपी ने उन्हें गोरखपुर से लोकसभा का टिकट दिया. वह यहां से चुनाव जीते और संसद तक पहुंचे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज