• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Video: पवन सिंह-रवि किशन का जलवा, सबसे महंगा बिका भोजपुरी फिल्म 'मेरा भारत महान' का सैटेलाइट राइट

Video: पवन सिंह-रवि किशन का जलवा, सबसे महंगा बिका भोजपुरी फिल्म 'मेरा भारत महान' का सैटेलाइट राइट

भोजपुरी के पावर स्टार पवन सिंह को मिठाई खिलाते सुपरस्टार रवि किशन.

भोजपुरी के पावर स्टार पवन सिंह को मिठाई खिलाते सुपरस्टार रवि किशन.

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री (Bhojpuri Film Industry) में पावर स्टार पवन सिंह (Superstar Pawan Singh) की तूती बोलती है. फैन्स उन्हें पसंद करते हैं. शायद इसी कारण उनकी आने वाली फिल्म 'मेरा भारत महान (Mera Bharat Mahan)' का सैटेलाइट अधिकार सबसे महंगा बिका है.

  • Share this:

    निर्माता विपुल राय की फिल्म ‘मेरा भारत महान (Mera Bharat Mahan)’ की शूटिंग इन दिनों उत्तरप्रदेश के जौनपुर में चल रही है, जिसमें मुख्य भूमिका में सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) और मेगास्टार रवि किशन (Ravi Kishan) हैं. कुछ दिन पहले ही फिल्म की एक्ट्रेस मणी भट्टाचार्य (Mani Bhattacharya) पर शूटिंग देखने आए लोगों ने पत्थरबाजी कर दी थी, जिससे वह घायल हो गई थीं. इसके बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Aditya Nath) ने कलाकारों की सुरक्षा बढ़ा दी थी. इस बीच फिल्म से जुड़ी एक गुड न्यूज आई है. बताया जा रहा है कि फिल्म का ऑडियो – वीडियो सैटेलाइट राइट 1 करोड़ 51 लाख में बिका है.

    सैटेलाइट राइट के मामले में इस फिल्म ने अब तक की सभी भोजपुरी फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है. इससे पहले किसी भी भोजपुरी फिल्म को सैटेलाइट राइट के बदले इतना ज्यादा पैसा नहीं मिला था. फिल्म का ऑडियो – वीडियो सैटेलाइट राइट वर्ल्ड वाइड रिकॉडर्स (Worldwide Records) के रत्नाकर कुमार (Ratnakar Kumar) ने खरीदा है. ये जानकारी फ़िल्म के निर्देशक देवेंद्र तिवारी ने गोरखपुर के सांसद और भोजपुरी फिल्मों के सुपर स्टार रवि किशन व फ़िल्म ‘मेरा भारत महान’ के अभिनेता पावर स्टार पवन सिंह की मौजूदगी में दी. इसके बाद एक छोटी सी पार्टी का भी आयोजन किया गया, जिसमें रवि किशन ने पवन सिंह और देवेंद्र तिवारी को मिठाई खिलाकर फ़िल्म की सफलता के लिए बहुत सारी शुभकामनाएं दी.

    रवि किशन ने कहा कि आज का यह दिन भोजपुरी सिनेमा के लिए बेहद ऐतिहासिक है, जब किसी भोजपुरी फ़िल्म का ऑडियो – वीडियो सैटेलाइट राइट 1 करोड़ 51 लाख में बिका है. वो भी कोरोना काल के बाद, जब देश भर में ये कहा जा रहा है कि आज बाजार नहीं है. बाजार की हालत बहुत खराब है. इसके लिए हम फिल्म के निर्माता-निर्देशक के साथ-साथ रत्नाकर कुमार को भी धन्यवाद देते हैं कि उन्होंने यह फैसला लेकर भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के मेकरों के सामने एक मिशाल पेश किया है. यह बहुत बड़ी खुशखबरी है और हम इसके लिए बेहद खुश हैं कि हमारी इंडस्ट्री आज इस मुकाम तक आ गयी है. सब महादेव की कृपा है और आगे भी महादेव सब अच्छा करेंगे.

    आपको बता दें कि पवन सिंह की फिल्म ‘मेरा भारत महान’ की शूटिंग इन दिनों जौनपुर में चल रही है, जो रवि किशन का गृह क्षेत्र है. बीते दिनों यहीं से शूटिंग के दौरान पावर स्टार पवन सिंह ने रवि किशन को इंडस्ट्री का अपना फेवरेट स्टार बताया है. उन्होंने कहा था कि गोरखपुर के सांसद रवि किशन उन्हें बेहद पसंद हैं. उनसे बहुत कुछ सीखा भी है. उनका व्यक्तित्व अद्भुत है. पवन ने इस बात का ज़िक्र पहली बार किसी इंटरव्यू में किया था.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज