अपना शहर चुनें

States

जब सिंगापुर पुलिस ने कहा था- 'He is very down to earth', तो जमीन पर बैठ गए थे पवन सिंह

(फोटो साभारः Instagram @singhpawan999)
(फोटो साभारः Instagram @singhpawan999)

इन दिनों इंटरनेट पर पवन सिंह (Pawan Singh) का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जो उनके गाने का नहीं, बल्कि मशहूर कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' के एक एपिसोड का है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 3, 2020, 2:52 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. अपनी आवाज और अभिनय से दर्शकों के दिलों पर राज करने वाले भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) के वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. पवन सिंह भोजपुरी फिल्म जगत का एक ऐसा नाम है, जिनकी फिल्में और गाने रिलीज होते ही हर तरफ छा जाती है. भोजपुरी दर्शक पवन सिंह की आवाज और उनके अभिनय के दीवाने हैं. इन दिनों इंटरनेट पर पवन सिंह का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जो उनके गाने का नहीं, बल्कि मशहूर कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' के एक एपिसोड का है.

निरहुआ ने सुनाई थी सिंगापुर की कहानी
दरअसल, पिछले साल दिसंबर में 'द कपिल शर्मा शो' के एक एपिसोड में भोजपुरी फिल्मों के स्टार्स गेस्ट के रूप में पहुंचे थे, जिसमें पवन सिंह, दिनेशलाल यादव (निरहुआ), निधि झा, काजल अग्रवाल और आम्रपाली दुबे शामिल थे. इस एपिसोड में निरहुआ ने पवन सिंह की एक रोचक कहानी सुनाई थी. निरहुआ ने बताया था कि उस दौरान वे लोग भोजपुरी फिल्म अवॉर्ड शो के लिए सिंगापुर गए थे. इसी बीच निरहुआ ने देखा कि सिंगापुर एयरपोर्ट पर पवन सिंह को एक पुलिस वाले ने कैबिन में बिठाया हुआ है और उनसे कुछ पूछताछ कर रहे हैं.


निरहुआ ने आगे बताया था कि पता नहीं पुलिस वाले पवन सिंह से क्या पूछ रहा था और ये क्या बता रहे थे. उसके बाद वो पवन सिंह के पास गए और पुलिस वाले से टूटी फूटी इंग्लिश में पूछे कि क्या हो गया सर, कोई समस्या है, तो पुलिस वाले ने कहा कि ये कुछ बोल ही नहीं रहा. तो निरहुआ ने कहा सर यह बहुत बड़ा सुपरस्टार है. ये 'लॉलीपॉप' सिंगर हैं. तो पुलिस ने कहा अच्छा ये लॉलीपॉप सिंगर है. मतलब वह पुलिस वाला भी लॉलीपॉप गाने को जानता था, लेकिन उसे गाने वाले सिंगर को नहीं. फिर उस पुलिस वाले ने जैसे ही कहा 'He is very down to earth', तो पवन सिंह तुरंत कुर्सी से उठकर जमीन पर बैठ गए. पवन सिंह जैसे ही नीचे बैठे तो निरहुआ ने उनसे कहा कि क्या कर रहे हो, नीचे क्यों बैठ गए.. तो पवन सिंह ने कहा कि वह कुछ कह रहे हैं डाउन टू अर्थ तो इसलिए नीचे बैठ गए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज