Home /News /entertainment /

Ritesh Pandey-अंतरा सिंह प्रियंका की आवाज में नए भोजपुरी सॉन्ग ने मचाया धमाल, देखते-देखते वायरल हो गया Video

Ritesh Pandey-अंतरा सिंह प्रियंका की आवाज में नए भोजपुरी सॉन्ग ने मचाया धमाल, देखते-देखते वायरल हो गया Video

Ritesh Pandey-अंतरा सिंह प्रियंका की आवाज में नए भोजपुरी सॉन्ग ने मचाया धमाल

Ritesh Pandey-अंतरा सिंह प्रियंका की आवाज में नए भोजपुरी सॉन्ग ने मचाया धमाल

Bhojpuri Song: भोजपुरी एक्टर और सिंगर रितेश पांडे (Ritesh Pandey) और अंतरा सिंह प्रियंका की आवज में इनका नया वीडियो सॉन्ग 'लमहर लटकन' (Lamhar Latkan) देखते-देखते ही वायरल हो गया है. इस लोग खूब पसंद कर रहे हैं. इसे लाखों बार देखा जा चुका है. देखिए...

अधिक पढ़ें ...

    भोजपुरी सिंगर रितेश पांडे (Ritesh Pandey) और सिंगर अंतरा सिंह प्रियंका (Antara Singh Priyanka) आज सिनेमा जगत में किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. इंडस्ट्री में इनकी अपनी अलग-अलग फैन फॉलोइंग है. ऐसे में इनका साथ में आना फैंस के लिए किसी तोहफे से कम नहीं है. इसी बीच अब इस जोड़ी ने नया गाना ‘लमहर लटकन’ (Lamhar Latkan) गाया है और ये यूट्यूब पर रिलीज होते ही वायरल हो गया है. इस वीडियो सॉन्ग को दर्शकों की ओर से शानदार रिस्पांस मिल रहा है. इसे लाखों में व्यूज मिल चुके हैं.

    भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri gana) ‘लमहर लटकन’ (Lamhar Latkan) के वीडियो को सारेगामा हम भोजपुरी के यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है. इसमें देखने के लिए मिल रहा है कि रितेश पांडे को-एक्ट्रेस के साथ मस्ती कर रहे हैं और उनके साथ जमकर ठुमके लगा रहे हैं. इस गाने में दोनों के बीच कमाल की कैमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है. इनके वीडियो को खबर लिखे जाने तक करीब 2 दो लाख व्यूज मिल चुके हैं. इस गाने के वीडियो में एक्ट्रेस का मराठी मुल्गी वाला अवतार देखने के लिए मिल रहा है. वहीं रितेश पांडे का देसी स्टाइल फैंस को काफी जच रहा है. इस वीडियो सॉन्ग को बड़े पैमाने पर फिल्माया गया है. इस खुले आसमान के नीचे फिल्माया गया है. गाने रितेश और को-एक्ट्रेस के डांस तो देखते ही बन रहे हैं. इन्होंने इसमें शानदार परफॉर्मेंस दी है.

    गाना ‘लमहर लटकन’ (Lamhar Latkan) को रितेश पांडे और अंतरा सिंह प्रियंका (Ritesh pandey Antara Singh Priyanka) ने अपनी बेहतरीन आवाज से सजाया है. म्यूजिक डायरेक्टर आशीष वर्मा हैं. इसके लिरिक्स मंजी मीत ने लिखे हैं और डायरेक्टर रवि पंडित हैं. कोरियोग्राफर ऋतिक आरा हैं. आपको बता दें कि इस गाने के रिलीज होने के बाद इसके शॉर्ट वीडियोज रितेश ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. अगर एक्टर की फिल्म की बात की जाए तो उनकी फिल्म ‘सात फेरों के सात वचन’ (Saat Phero ke saat Vachan) हाल ही में टीवी पर टेलिकास्ट की गई. रितेश का हाल ही में नया गाना ‘गजब करिहइया’ रिलीज हुआ था. इसे दर्शकों की ओर से शानदार रिस्पांस मिला था.

    Tags: Bhojpuri Song, Bhojpuri songs, Ritesh pandey, Viral Bhojpuri Songs

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर