VIDEO: खेसारी के 'दो रूपया' के बाद रितेश पांडे का 'तीन रूपया' भोजपुरी होली सॉन्ग वायरल, बेहद धांसू है यह गाना

भोजपुरी रैप सॉन्ग (Bhojpuri Rap Song) 'हैलो कौन' (Hello Kaun) से लोगों के दिलों पर छा जाने वाले गायक रितेश पांडे (Ritesh Pandey) का होली सॉन्ग (Bhojpuri Holi Song) 'तीन रूपया' (Teen Rupaya) वायरल हो रहा है. इससे पहले खेसारी का भोजपुरी होली सॉन्ग 'दो रूपया' (Do Rupaiyan) रिलीज हुआ था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 19, 2021, 12:11 AM IST
  • Share this:
Teen Rupaya || #Ritesh​ Pandey का Superhit होलीगीत || तीन रुपया || Bhojpuri Holi Song 2021 || होली के खुशनुमा मौसम और फगुनाहट की बयार में चहुंओर फगुआ का माहौल बना हुआ है और इस समय यूट्यूब पर दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua), पवन सिंह (Pawan Singh), खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) समेत तमाम भोजपुरी स्टार्स के होली (Bhojpuri Holi Songs) से जुड़े गाने छाए हुए हैं. ऐसे में फिर भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सितारे रितेश पांडे (Ritesh Pandey) कैसे पीछे रहने वाले. हाल ही में वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी (Worldwide Records Bhojpuri) से रिलीज हुआ रितेश पांडे का होली सॉन्ग (Ritesh Pandey Bhojpuri Song) सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. रितेश पांडे के इस  गाने (Ritesh Pandey Songs) के बोल हैं 'तीन रुपया' (Teen Rupaya).

वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स प्रस्तुत इस भोजपुरी होली सॉन्ग तीन रुपया को यूट्यूब (Youtube) पर काफी देखा और सुना जा रहा है. यही कारण है कि इस गाने को रिलीज होने के साथ चंद घंटों के अंदर लाखों व्यूज मिल चुके हैं. इस भोजपुरी गाने को रितेश पांडे ने गाया है. सॉन्ग को वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया. गाने में रितेश पांडे काफी एनर्जेटिक नजर आ रहे हैं और उनका भरपूर साथ दे रही हैं कोमल सिंह. इस म्यूजिक कंपनी के ऑनर रत्नाकर कुमार हैं, जो अपनी म्यूजिक कंपनी से रोजाना अच्छे गीत रिलीज करते रहते हैं.
Youtube Video



भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री में सबसे बड़ा हिट गाना 'हेलौ कौन' (Hello Kaun) देने वाले रितेश पांडे के इस गाने को आरएस प्रीतम ने लिखा है और रतन बाबा ने इसका संगीत दिया है. वीडियो का डायरेक्शन रवि पंडित ने किया है. गाने का नृत्य निर्देशन राहुल यादव ने किया है. इस गाने के एडिटर दीपक पंडित है और परिकल्पना छुट्टन पांडेय का है. बता दें कि रितेश पांडे के हेलौ कौन भोजपुरी गाने को 700 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं, जो कि किसी भोजपुरी गाने के व्यूज के मामले में सबसे ज्यादा है.



खेसारी लाल का आ चुका है दो रुपया सॉन्ग
भोजपुरी सुपरस्टार (Bhojpuri Superstar) खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का इस होली पर दो रूपया (Do Rupaiyan) सॉन्ग भी रिलीज हुआ था. इस गाने में खेसारी लाल के साथ अनीषा पांडे (Anisha Pandey) अभिनय करते दिख रही हैं. गाने को Aadishakti Films ने 1 फरवरी 2021 को रिलीज किया था जिसे अब तक 9 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं.
Youtube Video

खेसारी के इस भोजपुरी गाने के लिरिक्स अखिलेश कश्यप ने लिखे हैं और म्यूजिक श्याम सुंदर ने दिया है. गाने को खुद खेसारी लाल और अंतरा सिंह ने अपनी आवाज से संजोया है. सोशल मीडिया पर अब यह गाना धमाल मचा रहा है. वीडियो में खेसारी और अनीषा एक दूसरे को ठुमके लगाते दिख रहे हैं और दोनों की जबरदस्त ट्यूनिंग को फैंस का खूब प्यार मिल रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज