रितेश पांडे के इस भोजपुरी गाने ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, आपने देखा ये धमाकेदार वीडियो?

रितेश पांडे के इस भोजपुरी गाने ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, आपने देखा ये धमाकेदार वीडियो?
रितेश पांडे का भोजपुरी गाना (फोटो साभार: यूट्यूब सॉन्ग ग्रैब)

रितेश पांडे (Ritesh Pandey) ने भोजपुरी में ऐसा रैप सॉन्ग (Bhojpuri Rap Song) गाया कि आते ही सुपरहिट हो गया.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
मुंबई. भोजपुरी (Bhojpuri) सिनेमा में इन दिनों जबरदस्त बदलाव देखने को मिल रहे हैं. जहां एक तरफ इन फिल्मों की शूटिंग अब विदेशों में होने लगी है. वहीं दूसरी तरफ भोजपुरी सिनेमा से जुड़े स्टार्स की फैन फॉलोइंग भी तेजी से बढ़ रही है. सिर्फ खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और पवन सिंह (Pawan Singh) ही नहीं अब इंडस्ट्री में कई और एक्टर्स को लेकर भी जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है. इनमें रितेश पांडे (Ritesh Pandey) जैसे नाम शामिल हैं. उन्होंने अब तक कई हिट-सुपरहिट भोजपुरी गाने (Bhojpuri Song) और फिल्में दी हैं. वहीं आए दिन उनका कोई न कोई भोजपुरी वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर ट्रेंड करता दिखाई दे जाता है.

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार रितेश पांडे के एक गाने ने रिलीज के कुछ महीनों में ही पवन सिंह और सुपरस्टार खेसारी लाल यादव समेत भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री के कई रिकॉर्ड्स तोड़ दिए थे. इस गाने तो अब तक यूट्यूब पर 50 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं, इसके साथ ही दूसरे सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म पर भी इस गाने की जबरदस्त धूम देखने को मिली थी. अगर आप अब तक नहीं समझे तो बता दें कि हम बात कर रहे हैं रितेश पांडे के गाने 'हैलो कौन' की. यहां देखें इस गाने का धमाकेदार वीडियो-


ये भोजपुरी रैप सॉन्ग भी है, जिसे लोगों ने इतना पसंद किया कि ये वीडियो आज तक सोशल मीडिया पर ट्रेंड करता हुआ नजर आ जाता है. अगर कहें कि इस गाने ने रितेश को भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री का किंग बना दिया है तो ये गलत नहीं होगा. रितेश पांडे ने हेलो कौन गाना स्नेहा उपाध्याय के साथ मिलकर गाया है. इसे आशिष वर्मा ने लिखा है और उन्हीं ने संगीत भी दिया है.



एक मीडिया रिपोर्ट की मानें तो खेसारी और पवन सिंह के गाने यूट्यूब पर 30 या 35 करोड़ व्यूज पा चुके हैं. लेकिन कोई भी भोजपुरी गाना 50 करोड़ के आस-पास भी नहीं दिखाई देता. ऐसे में ये रिकॉर्ड रितेश पांडे ने अपने नाम करके खुद को भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री का किंग साबित कर दिया है.



ये भी पढ़ें- न पवन सिंह, न खेसारी... फिर भी सुपरहिट हो गया ये भोजपुरी गाना, देखें वीडियो
First published: June 6, 2020, 5:57 AM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading